boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़े कोरोना के मामले, पुणे में स्कूल-कॉलेज बंद; नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़े कोरोना के मामले, पुणे में स्कूल-कॉलेज बंद; नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार

मुंबई महाराष्ट्र में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुणे में स्कूल-कॉलेज को बंद कर दिया गया है। इसके साथ महाराष्ट्र में सरकार नाइट कर्फ्यू लगाने पर भी विचार कर रही है। महाराष्ट्र में उद्धव सरकार कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर एक बैठक करने वाली है, जिसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

पुणे में सभी स्कूल-कॉलेज बंद

पुणे में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको देखते हुए यहां सभी स्कूल-कॉलेज को बंद कर दिया गया है। पुणे के संभागीय आयुक्त(Pune Divisional Commissioner) ने बताया कि रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक COVID19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए, आवश्यक सेवाओं में शामिल लोगों को छोड़कर किसी को भी आने- जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पुणे जिले में स्कूल और कॉलेज 28 फरवरी तक बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन कल से लागू हो जाएगी। 

नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार

महाराष्ट्र के मंत्री विजय वडेट्टीवार(Vijay Wadettiwar) के मुताबिक महाराष्ट्र सरकार राज्य के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार कर रही है।महाराष्ट्र में COVID-19 मामलों में हालिया उछाल के मद्देनजर उद्धव सरकार ने वायरस पर अंकुश लगाने के लिए एक नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार कर रही है। राज्य के राहत और पुनर्वास मंत्री विजय वाडेतीश्वर ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि इस पर राज्य सरकार जल्द ही फैसला लेगी। उन्होंने बताया कि इसको लेकर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक बैठक होने वाली है, जिसमें इसको लेकर फैसला लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu