boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

महाराष्ट्र में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, मंत्री छगन भुजबल भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, मंत्री छगन भुजबल भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अब महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इस महीने कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले भुजबल सातवें मंत्री हैं। उन्होंने एक ट्वीट में बताया कि उनका स्वास्थ्य ठीक है।    

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। पिछले दो-तीन दिनों में मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, वो कृपया जांच करा लें। मेरा स्वास्थ्य ठीक है,ंिचता की कोई बात नहीं है। कोविड-19 के मद्देनजर सभी नागरिक एहतियात बरतें। मास्क पहनें और सैनिटाइजर का नियमित तौर पर इस्तेमाल करें।’’    इस महीने की शुरुआत में महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख, राजेंद्र शिंगणो, जयंत पाटिल, राजेश टोपे, सतेज पाटिल और बच्चू कडू संक्रमित पाए गए।      

पिछले साल, उप मुख्यमंत्री अजित पवार समेत राज्य के 12 से ज्यादा मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। राज्य में हाल के दिनों में कोविड-19 के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोविड-19 के 547 नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमण के कुल मामले बढकर 2,60,725 हो गए। अधिकारी ने बताया कि ये सभी नए मामले रविवार को सामने आए।      

उन्होंने बताया कि वायरस से तीन और लोगों की मौत के बाद, जिले में मृतक संख्या बढकर 6,238 हो गई। यहां कोविड-19 से मृत्यु दर 2.40 प्रतिशत हैं।      

अधिकारी ने बताया कि जिले में अभी तक 2,50,200 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं, यहां मरीजों के ठीक होने की दर 95.96 प्रतिशत है। उन्होंने बताया कि जिले में अभी 4,287 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu