boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कोरोना संक्रमण: भीलवाड़ा में ग्रामीण क्षेत्र भी नहीं रहा अछूता

कोरोना संक्रमण: भीलवाड़ा में ग्रामीण क्षेत्र भी नहीं रहा अछूता

भीलवाड़ा (हलचल)। बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच भीलवाड़ा के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में लापरवाही बरकरार है। रविवार को 96 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। यह वाकई चिंताजनक है।
564 सैंपल्स में 96 कोरोना संक्रमित मिले हैं। कल यानि शनिवार को 71 कोरोना संक्रमित मिले थे। ये आंकड़े डराने वाले हैं। एक ही दिन में 25 की छलांग। आने वाले समय की कल्पना की जा सकती है। कफ्र्यू, महाकफ्र्यू और लॉकडाउन। हम यह बिल्कुल नहीं चाहतें। पिछले लॉकडाउन में हम कितने लाचार थे। घर में कैद। खाने के लिए तरसते लोग। पुलिस की सायरन बजाती हुई गाडिय़ां। बाहर निकले तो डंडे। हम वैसा तो बिल्कुल नहीं चाहते तो फिर क्यों नहीं अभी से ऐसी परिस्थितियां आने से खुद को बचाएं। कोरोना गाइडलाइन का पालन करें और अपने एक जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय दें।
रविवार को यहां मिले मरीज
आसींद-2, बनेड़ा-1, बापू नगर-14, चपरासी कॉलोनी-11, चंद्रशेखर आजाद नगर-2, गुलाबपुरा-3, हमीरगढ़-1, काशीपुरी-21, कोटड़ी-1, मांडल-2, मांडलगढ़-4, रायपुर-5, सांगानेरी गेट-11, सांगानेर-7, शास्त्रीनगर-8 व सुभाषनगर-4
अभी भी वक्त है, कोरोना से डरें
कोरोना से डरने का वक्त फिर आ गया है। घबराएं नहीं। कोरोना से बचने के लिए सारे उपाय अपनाएं। भीलवाड़ा हलचल आपसे पहले भी अपील करता रहा है कि मास्क लगाएं। मास्क इस तरह लगाएं कि मुंह व नाक दोनों ढंके रहें। दो गज की दूरी का पालन करें। बार-बार साबुन या सैनेटाइजर से हाथ धोएं।