boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

अमिताभ बच्चन के घर कोरोना ने दी दस्तक, स्टाफ का एक मेंबर हुआ पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन के घर कोरोना ने दी दस्तक, स्टाफ का एक मेंबर हुआ पॉजिटिव

नई दिल्ली,   बीते दिनों से देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वही बॉलीवुड सेलेब्स और उनके स्टाफ मेंबर्स के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही हैं। अब महानायक अमिताभ बच्चन के घर में मौजूद स्टाफ के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। इस जानकारी को बीएमसी अधिकारी ने शेयर किया है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार बीएमसी अधिकारी ने कहा कि अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में 31 स्टाफ के सदस्यों के नियमित कोविड-19 टेस्ट के दौरान एक स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अधिकारी ने बताया कि कर्मचारियों को बीएमसी के कोविड केयर सेंटर में क्वारंटाइन कर दिया गया है। वही मंगलवार के एक ब्लॉग पोस्ट के दौरान अभिनेता ने बताया था कि वो कुछ घरेलू कोविड स्थित से निपट रहे हैं। इसके बाद  अभिनेता अपने फैंस के साथ संवाद में जुड़ गए।

 ये सेलेब्स भी हो चुके हैं पॉजिटिव

बता दें कि सोमवार को निर्माता एकता कपूर का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है और अपने संपर्क में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। उनसे पहले अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचल का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। वही पिछले साल दिसंबर के महीने में करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला कपूर, नोरा फतेही, एकता कपूर समेत कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद उन्होंने खुद को डॉक्टर के दिशा निर्देश अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया था

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers