boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

डाबला कचरा में साइकिल एवं एरेना क्रॉक्स वितरित

डाबला कचरा में साइकिल एवं एरेना क्रॉक्स वितरित

 शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी/ निकटवर्ती डाबला कचरा स्थित स्थानीय राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में षनिवार को साइकिल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें कक्षा 10 की बालिकाओं को साइकिल एवं समस्त छात्र छात्राओं को एरेना क्रॉक्स का वितरण किया गया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप गुर्जर ने की एवं मुख्य अतिथि डीएमएफटी सदस्य एवं पीसीसी मेंबर राजकुमार बैरवा थे। विशिष्ठ अतिथि कांग्रेस जिला महासचिव रामेश्वर सोलंकी एवं षाहपुरा के  अपर लोक अभियोजक हितेश शर्मा एवं डाबला कचरा उपसरपंच प्रभु लाल माली थे। 

प्रधानाचार्य विजयसिंह नरूका ने बताया कि राज्य सरकार की योजना अंतर्गत पूर्व में कक्षा 9 की साइकिलों का वितरण 11 जनवरी को किया गया था। आज कक्षा 10 की समस्त बालिकाओं को साइकिलें वितरित की गई। स्थानीय विद्यालय के प्रयासों से निदेशालय महिला अधिकारिता एवं एजुकेट गर्ल्स व फिन प्रोजेक्ट प्राइवेट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की साझा पहल सुरक्षित कदम कार्यक्रम के अंतर्गत समस्त डाबला कचरा पंचायत के विद्यालयों के छात्र छात्राओं को एरेना क्रॉक्स का वितरण किया गया। बालिकाएं अपने घर की यात्रा सुरक्षित कर सके और पैदल चलते समय एरेना क्रॉक्स उनके कदमों को सुरक्षित रख सकेगी। बच्चे साइकिल एवं क्रॉक्स प्राप्त करके बहुत खुश हुए, और राज्य सरकार व संबंधित फर्म का आभार व्यक्त किया। राजकुमार बैरवा ने विद्यालय की आवश्यकता को देखते हुए डीएमएफटी फंड से जल्द से जल्द कक्षा कक्ष आवंटित करवाने की घोषणा की। वर्तमान में 5 कक्षाएं बाहर बैठती है, प्रतिकूल मौसम में बच्चों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। दिलीप गुर्जर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विद्यालय विकास में हरसंभव योगदान करने का वादा किया। संस्था प्रधानाचार्य विजय सिंह नरूका ने समस्त अतिथियों का आभार व्यक्त किया। समस्त शिक्षक साथियों ने कार्यक्रम में योगदान कर बच्चों को साइकिल एवं क्रॉक्स वितरण में सहयोग किया।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers