boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

आरएलपी उम्मीदवार की रैली  में शामिल डीजे पुलिस ले गई , थाने पर धरना-प्रदर्शन

आरएलपी उम्मीदवार की रैली  में शामिल डीजे पुलिस ले गई , थाने पर धरना-प्रदर्शन

 भीलवाड़ा हलचल।   सहाड़ा उप चुनाव में आरएलपी (राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी) के उम्मीदवार बद्रीलाल जाट के समर्थन में गुरुवार को कस्बे में निकाली गई रैली में शामिल डीजे को गंगापुर पुलिस थाने ले गई। इसके विरोध में आरएलपी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया और चेतावनी दी कि वे, जायेंगे तो डीजे लेकर। उधर, प्रदर्शन को देखते हुये बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।
जानकारी के अनुसार, आरएलपी के उम्मीदवार बद्रीलाल जाट के समर्थन में आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनिवाल ने सभा को संबोधित किया। सभा के बाद जाट के समर्थन में गंगापुर कस्बे में रैली निकाली जा रही थी। इस रैली के साथ चल रहे डीजे को पुलिस थाने ले गई। इसे लेकर आरएलपी कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया और वे, गंगापुर थाने पर पहुंच गये। जहां इन कार्यकर्ताओं ने थाने के बाद धरना देते हुये प्रदर्शन किया। पार्टी के एक पदाधिकारी ने इस दौरान कहा कि राज्य सरकार प्रशासन को आगे कर अपने पावर का यूज कर चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन ऐसा राजस्थान की जनता नहीं होने देगी। पदाधिकारी ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार प्रशासन के नाम पर लूटतंत्र चला रखा है, जिसे वे, चलने नहीं देंगे।साथ ही कार्यकर्ताओं का नेतृत्व कर रहे इस पदाधिकारी ने कहा कि वे, यहां से तभी जायेंगे जब डीजे साथ ले जायेंगे।  उधर, प्रदर्शन को देखते हुये गंगापुर थाने के बाद पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।