boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app को अपडेट करें
  •  

कानपुर हादसे में मरने वालों की संख्या 18 हुई, सभी का हुआ अंतिम संस्कार, गांव में मचा कोहराम

कानपुर हादसे में मरने वालों की संख्या 18 हुई, सभी का हुआ अंतिम संस्कार, गांव में मचा कोहराम

कानपुर । बस टेम्पो हादसे में मरने वालों की संख्या 18 हो गयी है. जानकारी के अनुसार सचेंडी में हुई दुर्घटना में एक और घायल के दम तोड़ देने से मृतकों की संख्या 18 हुई. पोस्टमार्टम के बाद सभी शव अंतिम संस्कार के लिए बिठूर घाट लाए गए. इनमें से 14 का दाह संस्कार किया गया, जबकि चार शव दफनाए गए.

उधर विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री की तरफ से दी गई सहायता राशि का चेक प्रदान किया.

गौरतलब है कि मंगलवार देर रात सचेंडी हाईवे पर गलत दिशा से आ रहे टेंपो और एसी बस की भिड़ंत में मरने वाले सभी 18 लोग टेंपो पर सवार थे. शवों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों ने रात दो बजे से सुबह सात बजे तक किया.

मृतकों में सचेंडी के लालेपुर के 13 और चार ईश्वरीगंज के रहने वाले थे. ये सभी बिस्कुट फैक्ट्री में काम करते थे. हादसे में लालेपुर निवासी तीन सगे भाइयों शिवभजन (22), राममिलन (24) और लवलेश (20) की जान गई. राममिलन की नवंबर में शादी होनी थी. इसी गांव के त्रिभुवन यादव के दो बेटों धर्मराज और गौरव की भी मौत हुई है.

पोस्टमार्टम के बाद शवों के पहुंचने पर दोनों गांवों में कोहराम मच गया. लालेपुर में शव उठाने पर हजारों की भीड़ ने हंगामा कर दिया. उन्नाव से सौ यात्रियों को लेकर कल्पना ट्रैवल्स की एसी स्लीपर बस अहमदाबाद जा रही थी. एडीजी भानु भास्कर के मुताबिक बस के दोनों चालक नशे में थे. टेंपो चालक के रान्ग साइड से फैक्ट्री की राह पकड़ लेने से हादसा हुआ.