boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

दिल्ली विधानसभा के पैनल का कंगना रनौत को समन, सिख समाज को लेकर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

दिल्ली विधानसभा के पैनल का कंगना रनौत को समन, सिख समाज को लेकर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

नई दिल्ली। अभिनेत्री कंगना रणौत की मुश्किलें और बढ़ सकती है। कंगान रनौत को दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति की ओर से समन किया गया है। इसके तहत कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

कंगना को ये समन उस टिप्पणी को लेकर जारी किया गया है जिसमें उन्होंने सिख समाज को खालिस्तानी कह दिया था। दरअसल मोदी सरकार के कृषि कानूनों को वापस लेने के एलान के बाद कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी आंदोलन से की थी।

कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी भीख में आजादी वाले बयान के बाद अब सिखों को लेकर की गई विवादित टिप्पणी ने भी कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने पहले ही इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

समिति की ओर से जारी बयान के मुताबिक, रनौत के खिलाफ यह शिकायत मंदिर मार्ग थाने के साइबर ऑफिस में दर्ज कराई गई है। वहीं, समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 'जानबूझकर' किसानों के प्रदर्शन को ‘खालिस्तानी आंदोलन’ बताया है। समुदाय का कहना है कि कंगना ने उनके खिलाफ ना सिर्फ आपत्तिजनक बल्कि अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

वहीं अब दिल्ली असेंबली पैनल ने भी कंगना को समन भेजा। जिसके मुताबिक कंगना रनौत को 6 दिसंबर दोपहर 12 बजे पैनल के सामने पेश होना होगा। बता दें कि शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा हैं। कंगना के सिखों को लेकर दिए गए बयान के बाद से ही देश के अलग अलग इलाकों में उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गई हैं।

हालांकि कंगना रनौत ने इन शिकायतों को अब तक नजरअंदाज करती आई हैं। हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इन एफआईआर का भी मखौल उड़ाने की कोशिश की थी, कंगना ने अपना हाथ में ग्लास लेकर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी, जिस पर लिखा था कि शिकायतों को बात पुलिस कभी भी गिरफ्तार करने आ सकती है, जब तक माहौल को खुशनुमा रखा जाए।

संबंधित खबरें