boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या में शामिल 2 शूटर समेत 3 को किया गिरफ्तार

 दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या में शामिल 2 शूटर समेत 3 को किया गिरफ्तार

 पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड  में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने सिद्धू की हत्या में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस  की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने वाले दो शूटर समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इन तीनों को गुजरात  के कच्छ इलाके से गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े इन तीनों शूटर में से एक का नाम प्रियव्रत उर्फ फौजी है, जिसे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड माना जा रहा है. आरोप है कि प्रियव्रत ने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश और प्लालिंग की थी. हत्या के समय प्रियव्रत गोल्डी बरार के संपर्क में था. वह मूसेवाला की हत्या से पहले फतेहगढ़ के एक पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में भी नजर आ रहा था. 

दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक अन्य शूटर कशिश उर्फ कुलदीप को भी गिरफ्तार किया है. कुलदीप हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है. कुलदीप भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल था. कशिश भी फतेहगढ़ में सीसीटीवी में नजर आ रहा था. दिल्ली ने जिस तीसरे शूटर को गिरफ्तार किया है उसका नाम केशव कुमार है. केशव ने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सभी शूटर्स को भागने में उनकी मदद की थी.