boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

लवजिहाद के खिलाफ प्रदर्शन, कार्रवाई नहीं तो करेंगे उग्र आंदोलन

लवजिहाद के खिलाफ प्रदर्शन, कार्रवाई नहीं तो करेंगे उग्र आंदोलन

 भीलवाड़ा संपत माली। भीलवाड़ा में लव जिहाद की लगातार बढ़ रही घटनाओं के विरोध में मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के साथ ही रूपसेना बंजारा समाज ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर चेतावनी दी कि अगर लवजिहाद मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जायेगा।
इन संगठनों ने जिला पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन भी दिया। इसमें बताया गया है कि 8 फरवरी को नाबालिग लडक़ी को मुस्लिम युवक मोनू व कालू जबरन अपहरण कर ले गये। इस संबंध में सुभाषनगर थाने में आठ फरवरी को ही एफआईआर दर्ज करवा दी गई, लेकिन आज तक पुलिस नाबालिग का पता नहीं लगा पाई। जिससे बंजारा समाज में रोष व्याप्त है। परिवार भी काफी दुखी है। ज्ञापन में अगवा नाबालिग को आरोपितों के चंगुल से छुड़ा कर परिजनों को सुपुर्द करने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि अगर जल्द ही नाबालिग लडक़ी को दस्तयाब नहीं किया गया तो बंजारा समाज उग्र आंदोलन करेंगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। 
उधर, इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री गणेश प्रजापत ने कहा कि भीलवाड़ा में लव जिहाद की घटनायें लगातार हो रही है। आज यह पांचवी घटना हो चुकी है। एक नाबालिग लडक़ी को मोनू व कालू नाम बताकर अपहरण कर ले गये। थाने में रिपोर्ट दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। प्रजापत ने कहा कि उत्तरप्रदेश में जिस तरह से लव जिहाद व ब्लात्कार करने वालों को बुलडोजर से जवाब दिया जाता है, वैसी ही कार्रवाई भीलवाड़ा में भी लवजिहादियों के घरों पर बुलडोजर चलना चाहिये।  प्रजापत ने कहा कि अगर लव जिहाद की घटनायें नहीं रुकी तो विहिप और बजरंग दल समस्त हिंदू समाज के साथ सडक़ों पर उतरेगा। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।