boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

मुश्किल कैच पकड़ने के बाद निकली धोनी की हंसी

मुश्किल कैच पकड़ने के बाद निकली धोनी की हंसी

पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी खराब फॉर्म के चलते आलोचकों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनकी आलोचना हो रही है। हालांकि, इस साल उनकी टीम का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है और चेन्नई प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। धोनी को भले ही लगातार ट्रोल किया जा रहा हो पर वो भारत के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। कोलकाता के खिलाफ मैच में एक बार फिर यह बात सही साबित हुई है। इस मैच में धोनी ने नीतीश राणा का मुश्किल कैच पकड़ा था। इसके बाद उनके चेहरे पर लंबे समय बाद चिर परिचित मुस्कान देखने को मिली। धोनी की हंसी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इनके फैंस यह वीडियो देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कोलकाता और चेन्नई के बीच मैच के दौरान नीतीश राणा ने दीपक चाहर की गेंद पर खराब शॉट खेला था। गेंद हवा में काफी ऊपर गई थी और धोनी ने जिम्मेदारी के साथ बहुत ही बेहतरीन कैच पकड़ा था। इसके बाद उनके चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली। चेन्नई के कप्तान आमतौर पर शांत रहते हैं और अपनी भावनाएं जाहिर नहीं करते पर, यह कैच पकड़ने के बाद उनकी मुस्कान बाहर आ गई। धोनी की इस हंसी पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इससे पहले मैच में धोनी ने अपने बल्ले से भी तूफानी पारी खेली थी। उन्होंने 8 गेंदों पर 2 चौके और एक छक्के की मदद से 17 रन बनाए थे। धोनी के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ और प्लेसिस की बेहतरीन पारियों की बदौलत चेन्नई ने कोलकाता के सामने 221 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा था। कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल, पैट कमिंस और दिनेश कार्तिक ने अच्छी पारियां खेली पर अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और चेन्नई ने यह मैच 18 रनों से जीत लिया।