boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

जिला कलक्टर ने स्वीकृत कार्यों को जल्द पूरा करने एवं अधिकारियों को रेगुलर मॉनिटरिंग करने के दिए निर्देश

जिला कलक्टर ने स्वीकृत कार्यों को जल्द पूरा करने एवं अधिकारियों को रेगुलर मॉनिटरिंग करने के दिए निर्देश

भीलवाड़ा (हलचल)। जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम नकाते की अध्यक्षता में शुक्रवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में विभागीय योजनाओं की समीक्षा हेतु बैठक आयोजित हुई।
उन्होंने सांसद/विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत एवं अन्य स्वीकृत कार्यों को जल्द पूरा करने एवं जारी कार्यों में उच्च गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए। नकाते ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को फील्ड विजिट कर कार्यों की रेगुलर मॉनिटरिंग करने को भी कहा। उन्होंने मनरेगा, पीएम आवास, माडा, स्वविवेक योजना एवं स्वच्छ भारत मिशन सहित अन्य योजनाओं की प्रगति की बारीकी से निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने पशुपालन विभाग के अधिकारियों से विभाग के आगामी नए प्रोजेक्ट की भी जानकारी ली। बैठक में जिला परिषद सीईओ शिल्पा सिंह ने विभिन्न विभागीय योजनाओं की प्रगति की जानकारी दी। 
कोविड गाइडलाइन की पालना एवं ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन करने के भी दिए निर्देश
जिला कलक्टर ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को जिले में कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव हेतु ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराने एवं कोविड गाइडलाइन की सख्ती से पालना कराने के भी निर्देश दिए। बैठक में मांडल उपखंड अधिकारी पूजा सक्सेना एवं जिले की समस्त पंचायत समितियों के विकास अधिकारी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।