boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

आगामी फोर्ट फेस्टिवल को लेकर जिला कलक्टर ने ली महत्वपूर्ण बैठक

आगामी फोर्ट फेस्टिवल को लेकर जिला कलक्टर ने ली महत्वपूर्ण बैठक

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर के. के. शर्मा ने 12 और 13 मार्च को आयोजित होने वाले फोर्ट फेस्टिवल को लेकर अधिकारियों की बैठक ली और तैयारियों का फीडबेक लिया। बैठक में विभिन्न दायित्वों में प्रभार और सह प्रभारी अधिकारियों से विचार-विमर्श कर आवश्यक निर्देश दिए। इसके साथ ही पिछली बैठक में दिए गए निर्देशों के प्रगति की समीक्षा की। बैठक में कलक्टर ने  उद्घाटन समारोह, शोभा यात्रा, आर्ट केम्प, सांस्कृतिक संध्या, रन फॉर फन, मनोरंजक प्रतियोगिताओं, पतंगबाजी, अश्व प्रतियोगिता, दीपदान आदि की तैयारियों को लेकर प्रभारी अधिकारियों को निर्देशित किया।


अधिकारियों ने भी अपने-अपने विभाग द्वारा की जा रही तैयारियों की बैठक में जानकारी दी। जिला कलक्टर शर्मा ने कहा कि इस बार आयोजन दो दिवसीय होने जा रहा है। कहा कि हमें कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की पालना करते हुए एक भव्य कार्यक्रम आयोजित करना है, जिसमें सभी विभागों का आपसी समन्वय जरुरी है। बैठक में पर्यटन विभाग के सहायक निदेशक शरद व्यास ने एक-एक तैयारी की जानकारी कलक्टर को दी। व्यास ने कार्यक्रम को बेहतर बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

व्यास ने बताया कि फोर्ट फेस्टिवल के फेसबूक पेज पर भी प्रतिदिन आर्टिकल पोस्ट कर प्रचार-प्रसार का कार्य किया जा रहा है, जिसे लेकर लोगों में भी उत्साह बना हुआ है। इसके अलावा बैठक में फोर्ट फेस्टिवल के लोगो के चयन को अंतिम रूप दिया गया। कलक्टर ने सभी अधिकारियों से कार्यक्रम की टेग लाइन को लेकर अपने-अपने सुझाव देने को कहा ताकि शीघ्र इसे भी फाइनल किया जा सके।

बैठक में एडीएम अम्बालाल मीणा, यूआईटी सचिव सी. डी. चारण, नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता, प्रादेशिक परिवहन अधिकारी जगदीश प्रसाद बैरवा, पर्यटन विभाग के सहायक निदेशक शरद व्यास, जिला जनसंपर्क अधिकारी प्रवेश परदेशी, जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक कल्याणी दीक्षित, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक शांतिलाल सुथार सहित अन्य कई अधिकारी मौजूद रहे।
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu