boltBREAKING NEWS

जिला कार्यकारिणी की बैठक यूनेस्को टेम्पल पर हुई आयोजित

जिला कार्यकारिणी की बैठक यूनेस्को टेम्पल पर हुई आयोजित

भीलवाड़ा। जिला यूनेस्को एसोसिएशन भीलवाड़ा की कार्यकारिणी बैठक दिनांक 22 जनवरी 2023, रविवार को ईरांस स्थित देवछाया विहार कॉलोनी में यूनेस्को टेम्पल परिसर में यूनेस्को के प्रदेश संयोजक गोपाल लाल माली की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस अवसर पर माली ने कहा कि किसी भी संस्था में पद पाने का लक्ष्य केवल किसी संस्थान में उच्च पदों पर आसीन हो जाना नहीं है एक श्रेष्ठ समाज व संस्था की रचना में सक्रिय भूमिका निभाना उद्देश्य होना चाहिए। इंसानियत, दया, भलाई, सहायता व सहयोग सेवा जैसे कार्य संस्थान के निर्माण का मूल आधार है। ऐसे कार्य करने वाले इंसान ही समाज व संस्था के निर्माण करने वाले होते है तथा संस्थान को एकत्रित भी रखते है।
जिला यूनेस्को एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट ज्ञानेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि बैठक में यूनेस्को के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करने के साथ ही मंदिर पर पांच दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा समारोह को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने को लेकर विभिन्न पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई।
बैठक में जिला यूनेस्को के सचिव जगदीश चन्द्र मून्दड़ा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष चेतन मानसिंहका, उपाध्यक्ष लता अग्रवाल, संगठन सचिव ओम उज्ज्वल, रामचन्द्र मून्दड़ा, निदेशक कमलेश जाजू, विशाल विजयवर्गीय, हरनारायण माली, यूनेस्को यूथ क्लब के सचिव सजय शर्मा, अरविन्द अग्रवाल, शंकर लाल गोयल सहित यूनेस्को के कई सदस्य उपस्थित थे।