boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

पुलिस थानों में आने वाले सभी संज्ञ अपराधों में प्रकरण दर्ज कर निष्पक्ष अनुसंधान करें- एसपी सिधू

पुलिस थानों में आने वाले सभी संज्ञ अपराधों में प्रकरण दर्ज कर निष्पक्ष अनुसंधान करें- एसपी सिधू

 भीलवाड़ा हलचल। नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने कहा कि भीलवाड़ा में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध, दुष्कर्म, पोक्सो, गैंगरेप, एससीएसटी एक्ट व कमजोर वर्ग के व्यक्तियों पर अत्याचारों के मामलों में सूचना प्राप्त होते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई कर प्रकरण दर्ज करें और दोषियों पर कठोर व प्रभावी कार्रवाई करें। 
पुलिस अधीक्षक सिधू रविवार को एसपी ऑफिस सभागार में पहली अपराध गोष्ठी में पुलिस अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस माइनर एक्ट एवं इंस्दादी कार्रवाई अधिक से अधिक कार्रवाई करने के आदेश भी दिये। पुलिस अधीक्षक सिधू ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये कि थानों में आने वाले सभी संज्ञ अपराधों में प्रकरण दर्ज कर निष्पक्ष अनुसंधान करें। थाना इलाके में ब्लेक स्पॉट का चिन्हिकरण कर सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के प्रयास करें। सिधू ने लंबित मामलों में त्वरित अनुसंधान पूर्ण कर जिले की पेंडेंसी को कम करें। अपराध गोष्ठी में एएसपी मुख्यालय गजेंद्र सिंह जोधा सहित जिले के  एएसपी के साथ ही सभी सीओ व एसएचओ उपस्थित थे।  अपराध गोष्ठी सुबह 11 से शाम 4 बजे तक चली।  

संबंधित खबरें