boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

डॉक्टर और पूर्व कर्मचारी ने दांत दिखाने आई विवाहिता से किया रेप, मामला दर्ज

डॉक्टर और पूर्व कर्मचारी ने दांत दिखाने आई विवाहिता से किया रेप, मामला दर्ज

ब्यावर। शहर में एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने ब्यावर के डॉक्टर और पूर्व कर्मचारी के खिलाफ ब्यावर सिटी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 


ब्यावर सिटी थाना पुलिस के अनुसार ब्यावर सिटी थाने में शिकायत में बताया कि 24 मई 2022 को ब्यावर में स्थित डॉक्टर अर्जुन सिंह भाटी के क्लीनिक पर दाढ़ में दर्द होने पर दिखाने गई। इस दौरान वो डॉक्टर के रूम के अटैच बाथरूम में गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके बाथरूम में जाने के बाद डॉक्टर वहां पहुंच गया और उसने कमरे का गेट बंद कर दुष्कर्म किया। 


डॉक्टर ने दुष्कर्म करने के बाद उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। कुछ देर बाद जब वह डॉक्टर के कमरे से बाहर जाने के लिए निकली तो गेट खोलते ही जीतू गुर्जर नाम का व्यक्ति कमरे में आ गया और उसने भी कमरे का गेट अंदर से बंद कर दिया और जीतू ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने भी जान से मारने की धमकी दी। दोनों आरोपियों की धमकियों से वह डर गई लेकिन लगातार आरोपियों के परेशान करने के बाद उसने ब्यावर सिटी थाने पहुंच कर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर गैंगरेप की धारों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच प्रशिक्षु आईपीएस सुमित मेहरड़ा को दी गई है। 


प्रशिक्षु आईपीएस सुमित ने बताया कि पीड़िता का मंगलवार को मेडिकल करवाया गया है। मामले में जांच की जा रही है। प्रशिक्षु आईपीएस के अनुसार जीतू गुर्जर डॉ. अशोक के क्लीनिक का पूर्व कर्मचारी है। वर्तमान में वह किसी मेडिकल पर काम करता है। हालांकि, इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।