boltBREAKING NEWS

डॉक्टर पर हमला और लूट, चार गिरफ्तार

 डॉक्टर पर हमला और लूट, चार गिरफ्तार

जयपुर। डॉक्टर मोहम्मद इकबाल भारती पर हमला और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के अनुसार अनुसार लुटेरे राजस्थान बॉर्डर क्रॉस करके उत्तर प्रदेश जा रहे थे। इसी दौरान आरोपियों को भरतपुर में एक टैक्सी चालक की सजगता से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अभी वारदात का खुलासा नहीं किया है।

सूत्रों के अनुसार डॉक्टर के घर वारदात के बाद बदमाश टैक्सी से बैठकर उत्तर प्रदेश की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में लघुशंका के लिए उन्होंने टैक्सी रुकवाई। लघुशंका के बाद आरोपियों ने वहीं लूट के मोबाइल तोड़ दिए। यह देखकर टैक्सी चालक को शक हो गया। वो रात 2:45 बजे सीधे टैक्सी सेवर थाने ले गया। और थाने में गाड़ी घुसा दी।

 अचानक हुए इस घटनाक्रम से बदमाश घबरा गए। वे उतर कर भागने लगे। तभी टैक्सी वाले के शोर मचाने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के गिरफ्त में आने की सूचना पर जयपुर (वेस्ट) पुलिस भरतपुर रवाना हो गई है। इनसे आगे की पूछताछ जयपुर में की जाएगी।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

सूत्रों के अनुसार डॉ. भारती के घर डकैती डालने वाले कम से कम 7 बदमाश थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष के जयपुर में ही कहीं छिपे होने की आशंका है। जिसके चलते पुलिस की अलग-अलग टीमें यहां दबिश दे रही है।

  यह है मामला

वैशाली नगर, हनुमान नगर विस्तार निवासी डॉ. मो. इकबाल भारती के घर सोमवार दिन दहाड़े लुटेरों ने धावा बोला था। उनकी पुरानी नौकरानी ने अपने साथियों के साथ वहां लूट की वारदात की थी। इस दौरान मारपीट में डॉ. भारती गंभीर घायल हुए थे। उनका एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है।