boltBREAKING NEWS

सेठ मुरलीधर मानसिंहका राजकीय कन्या महाविद्यालय में स्नातक पार्ट प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए दस्तावेज सत्यापन प्रारंभ

सेठ मुरलीधर मानसिंहका राजकीय कन्या महाविद्यालय में स्नातक पार्ट प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए दस्तावेज सत्यापन प्रारंभ

भीलवाडा । राजकीय महाविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश प्रक्रिया के लिए  गुरूवार 4 अगस्त को प्रथम वरियता सूची एवं प्रथम प्रतीक्षा सूची प्रकाशित कर दी गई है।

सेठ मुरलीधर मानसिंहका राजकीय कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य ने बताया कि 5 अगस्त से 10 अगस्त तक विविध संकायों कला, वाणिज्य, जीवविज्ञान, गणित तथा गृह विज्ञान में छात्राएं मूल दस्तावेज सत्यापित करवाकर ई-मित्र पर फीस जमा करवा सकेंगी।

उन्होंने कहा कि से.मु.मा.रा. कन्या महाविद्यालय में स्नातक कला प्रथम वर्ष में 700 सीटों पर 2040 आवेदन प्राप्त हुए हैं। वाणिज्य संकाय में 500 सीटों पर 186 आवेदन, जीव विज्ञान में 176 सीटों पर 340 आवेदन, गणित में 88 सीटों पर 121 आवेदन तथा गृह विज्ञान में 88 सीटों पर कुल 30 आवेदन प्राप्त हुए हैं।

छात्राएं मूल दस्तावेजों का सत्यापन प्रातः 11 बजे से 2 बजे के मध्य करवा सकेंगी। दस्तावेज सत्यापन के लिए छात्राओं को अपने साथ ई-मित्र से प्राप्त बधाई पत्र, आवेदन पत्र की हॉर्ड कॉपी, मूल टीसी एवं सीसी, माइग्रेशन की फोटोकॉपी, दसवीं एवं बारहवीं की मूल अंकतालिका एवं फोटोकॉपी, बोनस, जाति एवं आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग का प्रमाण पत्र मूल एवं छायाप्रति साथ में लाना होगा।