boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

25 दिन में पैसे डबल !, क्या हो रही है Hera Pheri 3 की तैयारी

25 दिन में पैसे डबल !, क्या हो रही है Hera Pheri 3 की तैयारी

अक्षय कुमार की फिल्म हेरा फेरी लोगों को काफी पसंद आई है. फिल्म की कॉमेडी आज तक लोगों को हंसाती है. सन 2000 में हेरा फेरी रिलीज हुई थी और साल 2006 में फिर हेरा फेरी, दोनों ही फिल्में सुपरहिट हुई थीं. इस फिल्म के तीसरे भाग का लोगों को बेसर्बी से इंतजार है. फिल्म के तीसरे भाग की घोषणा अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम को लेकर की गई थी, पर ये फिल्म बंद हो गई. उम्मीद है जल्द ही हेरा फेरी 3 की अनाउंसमेंट होगी. वैसे बता दें अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक पीले रंग की अटैची के साथ नजर आ रहे है, और इस तस्वीर में उन्होंने कैप्शन दिया है ' जब आपको 25 दिन में पैसे डबल करने की स्कीम पता हो.'लोगों ने अक्षय की इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट भी किया है. एक फैन ने लिखा है, अक्षय पाजी हमें भी बता दो कैसे करते हैं 21 दिन में पैसे डबल, वहीं एक फैन ने लिखा है अक्षय सर हेरा फेरी 3 लेकर कब आ रहे हैं आप, एक फैन ने कमेंट किया है, पैसा ही पैसा होगा अब.

बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं अक्षय कुमार

इन दिनों अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग पर्यटन नगरी जैसलमेर में चल रही है. फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन भी मुख्य किरदार निभा रही है. अब एक्टर ने अपनी एक तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनमें उनका लुक देखने लायक है. अक्षय कुमार की ये तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तसवीर पोस्ट की है. तसवीर में वो काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे है. इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'नया साल, पुरानी साझेदारी... बच्चन पांडेय की शूटिंग शुरू कर दी है. साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरी दसवीं फ़िल्म और उम्मीद है कि और भी आएंगी. आपकी दुआओं की जरूरत है और लुक के बारे में अपने विचार बताइए.'

अक्षय की चार बड़ी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है पूरी

आपको बता दें पिछले साल अक्षय कि फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई. उनकी चार फिल्में ‘सूर्यवंशी’, ‘बेलबॉटम’, ‘अतरंगी रे’ और ‘पृथ्वीराज’ पूरी हो चुकी हैं. फिल्म निर्माण कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट समझ नहीं पा रही कि वह उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पहले रिलीज करे या फिर रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’. खबरों की मानें तो अक्षय की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 जनवरी से मार्च के बीच इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu