boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

धनोप माता मंदिर में चोरी में काम ली गई कू्रजर का चालक गिरफ्तार

धनोप माता मंदिर में चोरी में काम ली गई कू्रजर का चालक गिरफ्तार

 भीलवाड़ा हलचल। प्रसिद्ध शक्तिपीठ धनोप माताजी मंदिर में नकबजनी की वारदात में काम लिये गये वाहन के चालक डासू उर्फ डासिया गरासिया को फूलियाकलां थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 
फूलियाकलां थाना प्रभारी भागीरथ सिंह ने हलचल को बताया कि  धनोप माताजी मन्दिर में सात दिसंबर 2020 की रात चोरों ने धावा बोलकर करीब 40 किलो चांदी चुरा ली थी। इसे लेकर पुलिस ने केस दर्ज किया। 
इस मामले का खुलासा करते हुये पुलिस ने पूर्व में अशोक उर्फ अखिया गरासिया, मोतीराम, लालाराम गरासिया व सुरेश कुमार सोनी को गिरफ्तार कर लिया था। वारदात में काम ली गई कू्रजर भी जब्त कर ली गई, लेकिन चालक हाथ नहीं लग पाया था। 
इस फरार चालक की तलाश में पुलिस ने सिरोही व उदयपुर के लिए टीम भेजी थी। इस बीच, मुखबिर से सूचना मिली कि डासु उर्फ  डासिया अपने गांव आया हुआ है। सूचना पर था। बाद घटना के फरार चल रहा था। इस बीच, थानाधिकारी भागीरथ सिंह को सूचना मिली की डासु उर्फ डासिया उर्फ दशरथ गरासिया अपने अपने गांव आया हुआ है । इस सूचना पर सिरोही व उदयपुर भेजी गई टीमों ने फरार चालक डासु को उसके गांव से डिटेन कर लाया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित डासु उर्फ डासिया उर्फ  दशरथ पुत्र लक्ष्मा उर्फ  लक्ष्मण गरासिया  निवासी लुहारचा थाना बेकरीया जिला उदयपुर को अब गिरफ्तार किया गया है। 
आरोपित को दबोचने वाली टीम में दीवान जोगेन्द्र सिंह, कांस्टेबल राकेश कुमार व हेमन्त यादव शामिल थे। 

 चोरों ने हिस्से का दिया था चालक को लालच
पुलिस ने बताया कि मंदिर में चोरी के आरोपितों ने कू्रजर चालक डासु को वारदात के बाद माल बैचकर मिलने वाली राशि में से उसे हिस्सा देने का भरोसा दिया था। इसके चलते वह भी चोरों के इस लालच में आकर वारदात में शामिल हो गया था। 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu