boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

शराबी पति ने कहासुनी के बाद चाकू से पत्नी की गर्दन काटी, पति गिरफ्तार

शराबी पति ने कहासुनी के बाद चाकू से पत्नी की गर्दन काटी, पति गिरफ्तार

 पाली / कोतवाली थाने के बजरंग बाड़ी क्षेत्र में बुधवार सुबह खाना बना रही पत्नी की शराबी पति ने कहासुनी के बाद चाकू से गर्दन काट दी। महिला के चीखने पर शराबी पति मौके से भाग गया। लहूलूहान हालत में चीखी मां को देख बेटा उसे लेकर अस्पताल की पहुंचा, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वही, आरोपित को पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि बजरंगबाड़ी निवासी ताराचांद ओड 45 की  खाना बना रही 38 वर्षीय पत्नी ऊषा ओड से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आवेश में आकर उसने ऊषा की चाकू से गला काट हत्या कर दी और फरार हो गया।

सूचना मिलने पर नाकाबंदी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया । वारदात के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा हैं। मृतका के बेटे सूरज ने पुलिस को बताया कि वह कमरे में सो रहा था, तभी सुबह करीब पौने छह बजे मां की चीख सुनकर उठा। देखा तो पापा चाकू से मां की गर्दन काट रहे थे। वह उनकी तरफ दौड़ा तो वे भाग गए। मां को तुरंत अस्पताल ले गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। विवाद का कारण आर्थिक मंदी सामने आया है। पता चला है कि आरोपित कोई काम नहीं करता था और शराब पीकर रोज परिवार वालों से झगड़ा करता था। वह अपनी पत्नी पर शक भी करता था। इधर, पता चला है कि महिला सुबह ही अपने सास-ससुर के यहां से आई थी। सुबह परिवार के लोगो के लिए रोटी बनाते समय ताराचंद की किसी बात पर अपनी पत्नी से कहासुनी हुई। इसके बाद उसने अपनी पत्नी का चाकू से गला काट दिया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।