boltBREAKING NEWS

प्रधानमंत्री के लिए मंदिर के पिछवाड़े नया रास्ता बनाने का प्रयास

प्रधानमंत्री के लिए मंदिर के पिछवाड़े नया रास्ता बनाने का प्रयास

भीलवाड़ा हलचल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मालासेरी आगमन को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही है इस बीच हेलीपैड बनकर तैयार हो गए हैं जबकि पार्किंग व्यवस्था को माकूल अंजाम दिया जा रहा है वही प्रधानमंत्री के लिए मंदिर के पीछे एक नया रास्ता बनाने का काम भी शुरू किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 28 जनवरी को प्रस्तावित मालासेरी की यात्रा को लेकर जिला प्रशासन के साथ ही गुर्जर समाज और भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए हैं मालासेरी से लौटे नगर परिषद सभापति राकेश पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री के लिए मंदिर के पीछे एक नया रास्ता बनाया जा रहा है ताकि प्रधानमंत्री सुरक्षित और आसानी से डूंगरी पर पहुंचकर भगवान देवनारायण के दर्शन कर सकें इस रास्ते को लेकर मशक्कत चल रही है।

उधर हेलीपैड के निर्माण का काम लगभग पूरा हो गया है संभावना है कि जल्दी ही प्रधानमंत्री की विशेष टीम इसका जायजा लेगी प्रधानमंत्री के पूर्व अन्य हेलीकॉप्टर यहां लैंडिंग करेंगे।

वही पार्किंग और सड़क के चौड़ीकरण का काम भी युद्ध स्तर पर जारी है पार्किंग व्यवस्था को माकुल बनाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं ताकि वहां आने वाले लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े।