boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

 पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग  का शव, फैली सनसनी

 पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग  का शव, फैली सनसनी

 भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के तिलिस्वां गांव के बाहर एक खेत के पास पेड़ से लटकी बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया है। मृतक के पास आधार कार्ड मिला, जिससे उसके राजपुरा का निवासी होने की आशंका जताई गई है। परिजनों के आने के बाद ही शव की पहचान हो पायेगी।
बिजौलियां थाने के सब इंस्पेक्टर कैलाशचंद्र ने बीएचएन को बताया कि बुधवार को तिलिस्वां गांव के बाहर रामलाल बलाई के खेत के नजदीक एक पेड़ से झूलती बुजुर्ग की लाश देखी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने पर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतार कर कब्जे में लिया। मृतक के पास  आधार कार्ड और बड़ौदा बैंक की एक पासबुक मिली। उसमें भैंरू पुत्र भूरा गुर्जर निवासी राजपुरा, काछोला का पता लिखा मिला। इसके आधार पर पुलिस ने काछोला पुलिस के जरिये भैंरू के परिवारवालों को सूचना दी। उनका कहना है कि परिवार के लोगों के आने के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी कि शव भैंरू गुर्जर का ही है या किसी और का। फिल्हाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया है। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं है।