boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कोरोना से बुजुर्ग की मौत, संक्रमित पत्नी का उपचार जारी

कोरोना से बुजुर्ग की मौत, संक्रमित पत्नी का उपचार जारी

भीलवाड़ा (हलचल)। जिले में एक ओर जहां कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है वहीं मौतों का आंकड़ा भी बढऩे लगा है। पिछले दो दिन में चार कोरोना संक्रमितों व तीन संदिग्धों की मौत हो चुकी है वहीं शुक्रवार को एक और कोरोना संक्रमित ने दम तोड़ दिया।
सूत्रों के अनुसार मांडल थाना क्षेत्र निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। उधर, मृतक की पत्नी भी कोरोना संक्रमित मिली जिसका अभी जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
संक्रमित और मौतें बढ़ रही, फिर भी लापरवाही जारी
भीलवाड़ा जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है वहीं मौतों का आंकड़ा भी लंबा हो रहा है। इस साल एक ही दिन में सर्वाधिक 185 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं। मास्क नहीं लगा रहे। दो गज की दूरी भी कहीं नहीं दिख रही है। एक्सपट्र्स की मानें तो इस स्थिति के लिए लापरवाही ही जिम्मेदार हैं। कोरोना के केस कम होने के बाद से लोग लापरवाह हो गए और मास्क लगाना छोड़ दिया। आने वाले दो हफ्ते बहुत ही संवेदनशील है क्योंकि इस अवधि में यह पता चल जाएगा कि यह स्थिति अभी और कितनी भयावह होने वाली है। अभी भी संभल जाएं तो स्थिति को काबू किया जा सकता है। नहीं तो लॉकडाउन का सामना करने के लिए हमें तैयार रहना होगा।