boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

इंदौर में लिफ्ट गिरी, बाल-बाल बचे कमल नाथ, डीएम ने दिए मजिस्ट्रि‍यल जांच के आदेश

इंदौर में लिफ्ट गिरी, बाल-बाल बचे कमल नाथ, डीएम ने दिए मजिस्ट्रि‍यल जांच के आदेश

इंदौर। इंदौर के एलआइजी चौराहा स्थित डीएनएस अस्पताल की लिफ्ट रविवार शाम अचानक गिर गई। हादसे के समय पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ समेत कई कांग्रेस नेता लिफ्ट में सवार थे। अफरा-तफरी के बीच करीब 10 मिनट बाद लोहे की छड़ और चाबी से लिफ्ट का दरवाजा खुल सका। एक कांग्रेस नेत्री को पैर में हल्की चोट आई। कलेक्टर ने घटना की मजिस्टि्रयल जांच के आदेश दिए हैं।

इंदौर के डीएनएस अस्पताल में बड़ा हादसा टला, मजिस्ट्रि‍यल जांच के आदेश

इंदौर में कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन में भाग लेने के बाद कमल नाथ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल की तबीयत देखने अस्पताल पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शी इरशाद शेख के अनुसार, नाथ करीब 6 बजे पटेल को देखने अस्पताल पहुंचे थे। इससे आधे घंटे पहले ही सुरक्षाकर्मी अस्पताल में तैनात हो गए थे। कमलनाथ के आने तक लिफ्ट का दरवाजा खोल कर रखा गया था।

 

नाथ आए तो उनके साथ कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी, विशाल पटेल, विनय बाकलीवाल, अर्चना जायसवाल, पीएसओ मुकेश, राधेश्याम पटेल, सुरक्षा गार्ड समेत 12 से ज्यादा लोग लिफ्ट में सवार हुए। दरवाजा बंद होते ही तीसरी मंजिल पर जाने का बटन दबाया तो लिफ्ट ऊपर जाने के बजाय नीचे गिर गई।

अस्पताल प्रबंधन ने कहा : लिफ्ट गिरी नहीं, ओवरलोड होने से तल मंजिल पर पहुंच गई

 

कांग्रेस के महामंत्री शेख मोहम्मद शकील के अनुसार गिरने की आवाज आते ही सब लोग बेसमेंट की ओर दौड़े । लिफ्ट बेसमेंट से भी करीब दो फीट नीचे जाकर टिकी थी। दरवाजा बंद ही था। किसी को समझ नहीं आया, क्या करें। अंदर मौजूद लोगों से पूछा कि वे ठीक हैं। गार्डों को बुलाया तो उनकी चाबी से लिफ्ट नहीं खुली। अन्य लोगों ने 7 से 8 मिनट की मशक्कत के बाद दरवाजा खोला। बाद में नाथ सीढ़ि‍यों से ऊपर पहुंचे और कांग्रेस नेता को देखकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। उधर, अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि लिफ्ट गिरी नहीं, बल्कि ओवरलोड होने के कारण तल मंजिल पर पहुंच गई थी।

 

मुख्यमंत्री ने जताई चिंता, कमल नाथ बोले - जय हनुमान

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कमल नाथ से दूरभाष पर चर्चा करके उनका कुशलक्षेम जाना। उन्होंने लिफ्ट दुर्घटना पर चिंता जताते हुए इंदौर कलेक्टर को घटना की जांच करने के आदेश दिए हैं। बाद में कमल नाथ ने ट्वीट करके कहा, हनुमान जी की कृपा सदा से रही है.. जय हनुमान।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu