boltBREAKING NEWS

चंबल के बीहड़ में खतरनाक डकैत भोटा गुर्जर से मुठभेड़, दनादन चलीं 42 राउंड गोलियां

चंबल के बीहड़ में खतरनाक डकैत भोटा गुर्जर से मुठभेड़, दनादन चलीं 42 राउंड गोलियां

मुरैना। चंबल के बीहड़ में डकैतों की दहशत जारी है. यहां की स्थितियों का लाभ उठाने के लिए दूसरे राज्यों के बदमाश और डकैत आ रहे हैं जो कि स्थानीय लोगों की परेशानी का सबब भी बन जाते हैं. ऐसे ही एक बदमाश ईनामी डकैत से पुलिस की मुठभेड़ हुई. इस पुलिस एनकाउंटर में दोनों ओर से जोरदार गोलीबारी हुई. हालांकि मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया।

तीन राज्यों में वांछित इनामी बदमाश को धौलपुर पुलिस ने रात को चंबल के बीहड़ में हुई जोरदार मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। बदमाश रामगोपाल उर्फ भोटा गुर्जर तीन राज्यों में वांछित अपराधी है। मध्यप्रदेश के मुरैना सहित तीन राज्यों में उस पर 14 हजार का इनाम घोषित था। धौलपुर के एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि पर बसई डांग थाना क्षेत्र में बदमाश घूम रहा है. इस सूचना के अनुसार देर रात चिलीपुरा के पास बदमाशों के होने की खबर मिली थी।

इस पर पुलिस ने घेराबंदी चालू कर दी। इससे घबराए बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. जानकारी के अनुसार बदमाशोें ने पुलिस पर 20 राउंड फायर किए। पुलिस ने उनके जवाब में 22 राउंड फायर किए। गोलीबारी के बाद भोटा के अन्य साथी भाग निकले। इधर मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाश रामगोपाल उर्फ भोटा गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया।