boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

 नौ दिन बाद भी नहीं लगा लापता मूला का सुराग, दर-दर भटक रही पुलिस, परिजन परेशान

 नौ दिन बाद भी नहीं लगा लापता मूला का सुराग, दर-दर भटक रही पुलिस, परिजन परेशान

 भीलवाड़ा हलचल। जिले के काबरा गांव से लापता मूला कुमावत का 9 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। मूला की तलाश में मंगरोप पुलिस दर-दर भटक रही है। वहीं परिजन भी परेशान हैं। खास बात यह है कि लापता यह बुजुर्ग न सुन सकता है और न बोल सकता है।  
मंगरोप थाना प्रभारी मोतीलाल ने हलचल को बताया कि 30 मार्च को सुबह 10 बजे मूला (60) पुत्र नंदा कुमावत, जो बोल व सुन नहीं पाता, रोज की तरह ही अपने घर से गायों को लेने खेत के लिए पैदल ही निकला था। देर शाम तक वापस घर नही लौटने पर परिजनों ने मूला की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। दूसरे दिन बड़े भाई ने मंगरोप थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने काबरा और आसपास के जंगल क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। सीसीटीवी फुटेज खंगाले और क्षेत्र के कुएं-बावडिय़ों और नदी नालों के साथ ही ड्रोन कैमरे से जंगल मे तलाश की, मगर कोई सुराग नहीं गला। मूला ने सोने की मुरकियां, गले में रामनामी और हाथ में आधा किलो वजनी चांदी के कड़े पहन रखे हैं। मूला लाल साफा, सफेद धोती और कुर्ता पहने है। उधर, परिजन मूला के साथ लूटपाट व अनहोनी की भी आशंका भी जता चूके हैं। 
उधर, गुरुवार को थाना प्रभारी एक बार फिर काबरा पहुंचे और परिजनों के साथ ही करीब एक दर्जन लोगों से मूला के बारे में पूछताछ की। इसके अलावा मंगरोप व नाईखेड़ा में भी जानकारी जुटाई लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहे। 
थाना प्रभारी ने आमजन से अपील की है कि अगर किसी भी व्यक्ति को लापता मूला के बारे में कोई भी जानकारी हो या वो कहीं दिखाई दे तो इसकी सूचना तुरंत मंगरोप थाने को दें। वहीं दूसरी और मूला के नहीं मिलने से परिजन भी परेशान हैं।