boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

45 साल से ज्यादा उम्र वाले सभी लोगों का हो वैक्सीनेशन: जिला कलक्टर

45 साल से ज्यादा उम्र वाले सभी लोगों का हो वैक्सीनेशन: जिला कलक्टर

भीलवाड़ा (हलचल)। कोरोना के बढ़ते प्रकरणों की रोकथाम की जिम्मेदारी सभी अधिकारियों की है, उपखंड मुख्यालय व बड़े कस्बों में कोविड-19 गाईड़लाइन की पूर्ण रूप से पालना हो, जिससे कोरोना की लड़ाई शत प्रतिशत जीती जा सके। यह बात जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर स्थित वीडियो कांफ्रेंसिंग कक्ष से सभी उपखंड स्तरीय अधिकारियों से कही।
जिला कलक्टर ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना की दूसरी लहर से जिले में कोरोना के प्रकरण लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसे रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह से सख्ती से पेश आए एवं किसी भी तरह की ढिलाई न बरती जाए।
उन्होंने कहा कि एंटी कोविड टीम व ज्वाइंट एन्फोर्समेंट टीम मिलकर कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करते पाए जाने पर कार्यवाही करें, साथ ही वैक्सीनेशन की प्रक्रिया में तेजी आए जिससे जल्दी ही 45 वर्ष से ज्यादा उम्र वाले आमजन को शत प्रतिशत वैक्सीन लगे ।
नकाते ने निर्देश दिए कि पुलिस जाब्ता साथ रख भीड़भाड़ वाली जगहों को चिन्हित कर उल्लंघन व लापरवाही पाए जाने पर प्रतिष्ठान व दुकानों को सीज करें व मास्क व सोशल डिस्टेंसिग ना रखने पर चालान करने की कार्यवाही की जाए।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) वंदना खोरवाल, सीएमएचओ डॉ. मुश्ताक खान, भीलवाड़ा एसडीएम ओमप्रभा , आरसीएचओ संजीव शर्मा, एसीएमएचओ सीपी गोस्वामी, डिप्टी सीएमएचओ घनश्याम चावला सहित जिले के सभी एसडीएम, खंड विकास अधिकारी, तहसीलदार व अन्य अधिकारी मौजूद थे।