boltBREAKING NEWS
  • समाज की हलचल  e पेपर निशुल्क पढ़ने के लिए भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

लोअर परेल ब्रिज उद्घाटन मामले में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य पर FIR

लोअर परेल ब्रिज उद्घाटन मामले में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य पर FIR

महाराष्ट्र में राज्य सरकार और विपक्ष के बीच गहमा-गहमी बढ़ती ही जा रही है। इस बीच उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर निर्माण से पहले ही एक प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। बताया गया है कि इस केस में उद्धव शिवसेना के कुछ और नेताओं पर भी मामला दायर किया गया है।


मुंबई के एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में आदित्य के साथ-साथ उद्धव शिवसेना के नेता सुनील शिंदे और सचिन अहीर पर भी मामला दायर किया गया है। इन पर आईपीसी की धारा 143, 149, 326 और 447 के तहत केस दर्ज हुआ है। आरोप है कि इन लोगों ने बिना अनुमति के ही लोअर परेल में स्थित डेलिस्ले ब्रिज का उद्घाटन कर दिया। बीएमसी अफसरों ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की। इसमें कहा गया कि ब्रिज का निर्माण कार्य अभी अधूरा है, इसके बावजूद आदित्य ठाकरे और उनके साथियों ने 16 नवंबर को पुल का उद्घाटन कर दिया।