boltBREAKING NEWS

साउथ सुपरस्टार सूर्या और उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज होगी FIR

साउथ सुपरस्टार सूर्या और उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज होगी FIR

साउथ के सुपरस्टार सूर्या मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। सैदापेट कोर्ट ने चेन्नई पुलिस को सूर्या, उनकी पत्नी ज्योतिका और 'जय भीम' फिल्म के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। रुद्र वन्नियार सेना नाम के एक वन्नियार ग्रुप ने सूर्या, ज्योतिका और टीजे के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है। इस ग्रुप ने याचिका में कहा है कि फिल्म के कई सीन्स वन्नियार समुदाय को बदनाम करते हैं।

वन्नियार समुदाय ने 5 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की
इससे पहले वन्नियार समुदाय ने फिल्म की रिलीज के समय भी 'जय भीम' पर रोक लगाने की मांग की थी। टीम की निंदा करने के अलावा वन्नियार समूह ने यह भी कहा था कि वे चाहते हैं कि फिल्म से आपत्तिजनक सीन्स को हटा दिए जाए। उन्होंने जय भीम टीम से 5 करोड़ रुपए हर्जाने के तौर पर देने की मांग के साथ बिना शर्त माफी की भी मांग की थी। हालांकि, फिल्म की फैंस ने काफी तारीफ की है। इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भी भेजा गया था।

पिछले साल 2 नवंबर को रिलीज हुई थी 'जय भीम'
'जय भीम' पिछले साल 2 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म इरुलर समुदाय के सदस्यों को हिरासत में दी गई यातना के बारे में है। शुरुआत में हिंदी भाषी लोगों को एक ऐसे सीन से परेशानी हुई, जिसमें प्रकाश राज को हिंदी में बोलने के लिए एक आदमी को थप्पड़ मारते दिखाया गया था। वन्नियार समुदाय के सदस्यों ने दावा किया कि फिल्म उनकी छवि को खराब करती है। वन्नियार संगम ने इसके बाद सूर्या, ज्योतिका, निर्देशक टीजे ज्ञानवेल और अमेजन प्राइम वीडियो को कानूनी नोटिस भेजा।

पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) लीगल विंग के प्रमुख एडवोकेट बालू ने कानूनी नोटिस में लिखा है कि 'जय भीम' के कुछ सीन वन्नियार समुदाय को बदनाम करते हैं। वन्नियार संगम ने आपत्तिजनक सीन्स को हटाने और 5 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की है। नोटिस के बाद वन्नियार समुदाय के सदस्यों ने सूर्या को खुली धमकी दी है। पीएमके के नागापट्टिनम जिला सचिव सीतामल्ली पझानी सामी ने भी एक्टर पर हमला करने वालों को 1 लाख रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है।