boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

भाई की शादी में फोटोग्राफर से हुआ प्यार:पुलिस ने बॉयफ्रेंड के साथ लड़की को पकड़ा, युवक गिरफ्तार

भाई की शादी में फोटोग्राफर से हुआ प्यार:पुलिस ने बॉयफ्रेंड के साथ लड़की को पकड़ा, युवक गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ BHN

6 महीने से फरार नाबालिग और उसका बॉयफ्रेंड अहमदनगर महाराष्ट्र से पकड़े गए। चित्तौड़गढ़ जिले की मंडफिया पुलिस दोनों को पकड़कर लेकर आई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर नाबालिग को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया है। थानाधिकारी ओम सिंह चूंडावत ने बताया कि 6 महीने पहले विष्णु पुत्र डालचंद रेगर पर 17 साल की नाबालिग का किडनैप करने का मामला दर्ज किया गया था। तलाश के दौरान दोनों के महाराष्ट्र में होने की सूचना मिली। पुलिस की एक टीम का गठन कर भेजा गया। टीम दोनों को पकड़कर चित्तौड़गढ़ लेकर आई। नाबालिग को सीडब्ल्यूसी के सामने पेश कर युवक को गिरफ्तार किया गया।

भाई की शादी में हुई दोनों की मुलाकात
काउंसलिंग के दौरान लड़की ने बताया कि विष्णु फोटोग्राफी का काम करता था। उसके भाई की शादी में वीडियोग्राफी विष्णु ने ही की थी। उस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और बातचीत होने लगी। प्यार होने के बाद दोनों ने भागने का फैसला किया। नाबालिग का कहना है कि दोनों अलग-अलग धर्म से होने के कारण घर से भाग गए थे। अहमदनगर में रहकर विष्णु पानी पूड़ी बेचने का काम करने लगा था। बालिका ने अपने घर जाने से मना कर दिया इसीलिए उसे आसरा विकास संस्थान में शेल्टर किया गया। कार्रवाई करने वाली टीम में एएसआई अमीचंद, कॉन्स्टेबल विजेश कुमार, राधेश्याम, मुकेश कुमार, भेरूलाल और महिला कॉन्स्टेबल मंजू शामिल रही।