boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

महिला सरपंच ने डेढ़ घंटे तक खुद को कार्यालय में बंद रखकर बचाया, पूर्व उपसरपंच सहित अनेक लोगों के खिलाफ दर्ज मामला 

महिला सरपंच ने डेढ़ घंटे तक खुद को कार्यालय में बंद रखकर बचाया, पूर्व उपसरपंच सहित अनेक लोगों के खिलाफ दर्ज मामला 

 बनेड़ा ( केके भण्डारी ) बनेड़ा  थाना क्षेत्र के मुंशी ग्राम पंचायत की सरपंच लीला कुमावत ने पूर्व उपसरपंच सुरेश गर्ग सहित 17 जनों के खिलाफ परेशान करने के आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया ।

सरपंच लीला कुमावत ने बनेड़ा थाने में एक रिपोर्ट देकर बताया कि मैं महिला सरपंच होने के कारण मुझे कुछ व्यक्तियों द्वारा परेशान किया जा रहा है यह लोग ग्राम पंचायत में आने पर मुझे गलत निगाह से देखते हैं वह मेरे साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास करते हैं। काफी दिनों से यह लोग मेरे को इस तरह से परेशान कर रहे हैं । मैं ग्राम पंचायत के अमरगढ़ ग्राम की निवासी हूं जो कार्यालय से 2.5 किलोमीटर दूर स्थित है। यह लोग रास्ते में भी मेरे साथ छेड़छाड़ करते हैं । दिनांक 21 फरवरी को लगभग 10:30 बजे मैं नरेगा मस्टर रोल एवं पंचायत कार्यों के लिए ग्राम पंचायत पहुंची तो वहां पहले से मौजूद सुरेश गर्ग (पूर्व उपसरपंच), पूसा लाल शर्मा (पंचायत समिति सदस्य), दिनेश बालाई, गुलाब सिंह, सांवरिया प्रजापत,काना बलाई सहित कई लोगों ने मेरे पर हमला कर दिया व मेरे कपड़े फाड़ दिए । कालू बलाई ने मेरे ऊपर पत्थर फेंके। जैसे तैसे बचाव कर कार्यालय के अंदर पहुंचकर गेट बंद किया तो इन लोगों ने गेट पर लाठियों व पत्थर से वार किए तोड़फोड़ की एवं मस्टरोल को फाड़ने का प्रयास किया । बड़ी मशक्कत से मस्टररोल को बचाया गया। अन्य सरकारी रिकॉर्ड को नष्ट करने का प्रयास और बाहर हंगामा कर माहौल खराब कर दिया गया। बाहर से अनेकों गालियां निकाली गई ।मैं डेढ़ घंटे तक कार्यालय के अंदर बंद रही, डेढ़ घंटे बाद जैसे- तैसे वहां से निकली तो इन लोगों द्वारा घर पर आकर भी गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी गई । ग्राम पंचायत कार्यालय में जाने पर मुझे इन लोगों का भय बना रहता हैं ।

बनेड़ा थाना अधिकारी नंदलाल रिणवा ने बताया कि महिला सरपंच की रिपोर्ट के आधार पर धारा 143, 354, 332, 353 आदि धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है और अनुसंधान जारी हैं। पुलिस जांच और विस्तृत अनुसंधान के बाद ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी ।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu