boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

पहले पत्नी-बच्चों को लगाया मौत का इंजेक्शन, फिर खुद डॉक्टर ने दी जान

पहले पत्नी-बच्चों को लगाया मौत का इंजेक्शन, फिर खुद डॉक्टर ने दी जान

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के राशिन में एक प्रतिष्ठित डॉक्टर ने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर ली. डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अपनी भी जान दे दी. डॉक्टर का नाम महेंद्र थोरात है. डॉक्टर ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को इंजेक्शन देकर उनकी हत्या की और फिर अपनी जान दी. मौत के कारणों और परिस्थितियों का पता लगाने के लिए पुलिस गहन जांच कर रही है. 

उनकी पत्नी का नाम वर्षा, बड़े बेटे का नाम कृष्णा और सबसे छोटे बेटे का नाम केवल्य था. उन्हें गरीबों के डॉक्टर के रूप में जाना जाता था. शनिवार की सुबह मरीज जब डॉक्टर के घर इलाज के लिये पहुंचे तो आत्महत्या का मामला सामने आया. 

डॉक्टर थोरात सामाजिक कार्यकर्ता के रुप में भी काम करते थे, पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार डॉक्टर के 17 साल के बेटे को कम सुनाई दे रहा था. जिसके कारण उसे सामाजिक अपमान झेलना पड़ रहा था. इसी कारण डॉक्टर का परिवार परेशान था. हालांकि इतनी सी वजह के लिए पूरे परिवार समेत सुसाइड की वजह पुलिस के गले उतर नहीं रही है. इसलिए पुलिस घटनास्थल से एक साक्ष्यों और सबूतों को इकट्ठा कर रही है. 

पुलिस घटना की जांच कर रही है. सुसाइड नोट में पाया गया कि उसने अपनी पत्नी की मदद से अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया, ऐसी जानकारी पुलिस इन्स्पेक्टर चंद्रशेखर यादव ने  दी. 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu