boltBREAKING NEWS

पहले फोन पर गुडमॉर्निंग के मैसेज भेजे, फिर खेत में पंप लगाने के बहाने व्यापारी को साथ ले गई युवती,  रेप में फंसाने की धमकी देकर की 20 लाख की डिमांड, केस दर्ज

पहले फोन पर गुडमॉर्निंग के मैसेज भेजे, फिर खेत में पंप लगाने के बहाने व्यापारी को साथ ले गई युवती,  रेप में फंसाने की धमकी देकर की 20 लाख की डिमांड, केस दर्ज

 भीलवाड़ा बीएचएन। शहर में बोरिंग मोटर्स का कार्य करने वाले 50 वर्षीय अनिल पाल को एक युवती ने खेत में पंप लगाने केे बहाने बुलाकर  इधर-उधर  ले जाने व इसके बाद एक व्यक्ति के जरिये ब्लात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है। इसे लेकर पीडि़त अनिल ने कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। 

कोतवाली में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, शास्त्रीनगर निवासी अनिल पाल 50 पुत्र हरीश पाल पंजाबी ने यह दिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसमें बताया गया है कि अनिल,  30-40 साल से स्टेशन रोड़ पर बोरिंग मोटर्स का रिपेरिंग व सेल का कार्य कर रहा है। सात जून को सुबह जब वह अपने वर्कशॉप पर था, तब मोबाइल नंबर पर  एक मोबाइल नंबर से वाट्सअप चेट पर गुड मोर्निंग ईमेज के साथ मैसेज आया । अनिल ने भी गुडमॉॅर्निंग का मैजेस भेजा। इसके बाद उसी नंबर से अनिल के मोबाइल पर वाट्सअप कॉल आया। कॉल करने वाली एक लड़की थी, जिसने खुद को उदयपुर से अलिशा होना बताया।  लड़की ने, अनिल से कहा, आप अन्नीया बोल रही हो क्या।  अनिल ने उसे अपना सही परिचय दिया तो लड़की ने कहा कि भीलवाड़ा मे उसके भी खेती की जमीन है, जहां उसे पंप लगाने हैं। लड़की ने, भीलवाड़ा आने पर अनिल से मिलने की बात कही। 
इस बातचीत के बाद इसी नंबर से प्रतिदिन गुड मोर्निंग व अन्य मैसेज भेज लड़की ने भेजने शुरु कर दिये।  अनिल ने रिप्लाई दिये । 20 जून को 7 बजे वाटसअप कॉल कर लड़की ने भीलवाड़ा आकर बीलिया में अपने मित्र के यहां रुकी होने की बात अनिल को बताई।  दूसरे दिन आठ बजे कॉल आया तो अनिल ने रिप्लाई नहीं दिया। 10-15 बजे लड़की का मैसेज आया। इसके बाद  उसने वाटसअप कॉल किया । उसने, अनिल को पुर पुलिया के आगे  होटल पर बुलाया । अनिल, कार लेकर वहां गया तो खुद को अलिशा बताने वाली लड़की वहां मिली। उसने अनिल को अपना खेत दिखाने के बहाने  मेजा रोड कोटडी की तरफ  लेकर गयी । थोड़ी दूर चलने पर लड़की ने  जमीन बहुत अन्दर होने और रोड खराब होना बताकर लड़की ने अनिल से कहा कि अभी खेत नहीं देख पायेंगे। यह कहकर लड़की ने अनिल को मांडल के रास्ते भीलवाड़ा चलने और दुबारा भीलवाड़ा आने पर जमीन दिखाने की बात कही। इसके बाद अनिल पुन: भीलवाडा की ओर आ गया और वर्कशॉप पर लड़की ने भूख लगने की बात कही तो अनिल ने उसे खाना मंगवाकर खिलवाया। लेबर भी वहीं मौजूद थी।  शाम चार बजे लड़की वहां से चली गई। इसके बाद एक अन्य मोबाइल नंबर से अनिल के पास कॉल आया।  उसने अपने आपको मुकेश  बताते हुये अनिल से कहा कि आपने अलिशा के साथ क्या किया, आप पुर थाने आ जाओ। 
अनिल ने  मित्र शरीफ  मोहम्मद को  घटना बतायी । अनिल, मित्र के साथ पुर थाने की ओर गया। जहां बाहर एक व्यक्ति खड़ा मिला। उसने अनिल व उसके मित्र को थाने के बाहर होटल पर बुलाकर कहा कि  अगर तुम बलात्कार के मुकदमे से बचना चाहते हो तो 20 लाख रूपये दे दो । अन्यथा में अलिशा के माध्यम से तुम्हारे खिलाफ  झूठा बलात्कार का मुकदमा लगा दूंगा । अनिल ने उस व्यक्ति को वास्तविकता से अवगत करवाते हुये कहा कि उसने अलिशा के साथ कोई आपराधिक कार्य नहीं किया है तो उक्त व्यक्ति ने कहा कि हमारा काम ही यही है। अनिल ने उससे काफी मिन्नतें की तो उक्त  व्यक्ति ने कहा कि उसे दस लाख रुपये तो देने ही होंगे।  अन्यथा  इसका परिणाम भुगतना होगा और कहा कि  22 जून 2022 को 11:00 बजे तक का ही समय है । इसके बाद अंजाम बुरा होगा। उसी रात्रि को पुन: परिवादी के मित्र शरीफ  मोहम्मद के मोबाईल  पर उक्त मुकेश के मोबाईल नंबर एवं एक अन्य मोबाईल नंबर से कॉल आया और होटल पर खाने का बिल देने और रुपये की व्यवस्था नहीं होने पर परिवादी व मित्र को उलझा देने की धमकी दी। परिवादी का आरोप है कि उक्त अलिशा ने पूर्व में भी कई  लोगों के साथ हनीट्रैप के जाल में फंसाकर लाखों रुपये हड़प कर लिये। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।