boltBREAKING NEWS

बाल-बाल बचे फुटबॉल किंग क्रिस्टियानो! लेकिन हो गया इतना बड़ा नुकसान

बाल-बाल बचे फुटबॉल किंग क्रिस्टियानो! लेकिन हो गया इतना बड़ा नुकसान

यह तो हम सभी जानते हैं कि फुटबॉल की दुनिया के मशहूर खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कारों का बड़ा शौक है। उनके पास दुनिया की सबसे महंगी कार का कलेक्शन है। जिसमें बुगाटी वेरॉन भी शामिल है। हालांकि, रोनाल्डो की यह कार सोमवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई और गाड़ी बुरी तरह से डैमेज हो गई है। गनीमत यह रही कि हादसे के वक्त रोनाल्डो कार में मौजूद नहीं थे। वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

बाल बाल बचे रोनाल्डो
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्पेन के मालोर्का शहर में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कार का एक्सीडेंट हो गया। इसमें उनकी 16 करोड़ रुपए से ज्यादा की कार को बेहद नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ रोनाल्डो अपनी कार में मौजूद नहीं थे। उनकी कार उनका कोई कर्मचारी चला रहा था। हालांकि, किसी को भी कोई चोट नहीं आई है, लेकिन उनकी Bugatti Veyron आगे से बुरी तरह से डैमेज हो गई है। कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है कि उसे समुद्र के रास्ते घर बुलाया जा रहा है।

स्पेन में छुट्टियां मना रहे रोनाल्डो
बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस समय अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज और 5 बच्चों के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रहे हैं। जहां वह 10 दिन से मौजूद हैं। उन्होंने समुद्र किनारे एक विला रेंट पर लिया है। जिसका किराया 10 लाख रुपए प्रति दिन है। यहां वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।