boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

फुटपाथी दुकानदारों को हटाया, कच्चे-पक्के निर्माण करने वालों को किया पाबंद

फुटपाथी दुकानदारों को हटाया, कच्चे-पक्के निर्माण करने वालों को किया पाबंद

 बागौर , बरदी चंद जीनगर/  स्थानीय विद्यालय के खेल मैदान में अतिक्रमण हटाने की शिकायत पर प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए सोमवार को पुलिस जाप्ता बुला अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की।परन्तु सड़क किनारे चाय की थड़ी व केबीन लगा धंधा कर रहे लोगो को ही हटाया बल्कि पक्का निर्माण कर बैठे लोगों को पाबंद किया।

मंडल तहसीलदार दिनेश आचार्य, वृताधिकारी सुशील मान, नायब तहसीलदार सोहन लाल बेरवा, ग्राम विकास अधिकारी लाभशंकर नागदा, करेड़ा थाना अधिकारी जगदीश चौधरी, बागोर थानाधिकारी छोटू लाल, पुर थाने व पुलिस लाइन जाब्ता सहित अतिक्रमण हटाने सोमवार को दोपहर 11.30 बजे मौके पर पहुंचे।

  छात्रावास के सामने खेल मैदान से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरू करते हुए सड़क किनारे लगी चाय की थड़ी व केबीन मालिको को बुला हटाने के लिए कहा जिस पर वे स्वयं ही हटाने लग गए। 2 बजे बाद जेसीबी पहुंची बाड़ हटाने लगे घटना को देख पास बैठा अतिक्रमी घायल हो गया जिसे हॉस्पिटल पहुंचाया।

  एक प्लॉट की दीवार को तोड़ा, आगे पक्का निर्माण देख वहां से जेसीबी को पेट्रोल पंप के पास लाए जहां भी पक्के बाड़े को हटाने लगे। हटाने की कार्रवाई का अतिक्रमियों ने विरोध किया,कहा की सभी का हटेगा तो हमारा भी हटा लेंगें।बहस के बाद 2 दिन में अतिक्रमियों द्वारा स्वयं ही हटाने को कहा जिस पर तहसीलदार ने पटवारी को बुला तीन दिवस में अपना पक्का निर्माण हटाने को पाबंद करने के निर्देश दिए।

 नहीं हटा पाए खेल मैदान से अतिक्रमण 

 सोमवार को खेल मैदान से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर करेड़ा, पुर, बागोर व पुलिस लाइन से पूरा जाब्ता मौजूद था परंतु दोपहर तक संसाधन उपलब्ध नहीं हुए व संसाधन मिलने के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटा।केवल मात्र सड़क किनारे धंधा कर रहे लोगो को बेदखल किया। जबकि पक्का निर्माण कर बैठे अतिक्रमियों को पाबंद करने के निर्देश देकर कार्यवाही को रोक दिया गया।अतिक्रमण नही हटने को लेकर ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu