boltBREAKING NEWS

एससीएसटी की महिला के जबरन फोटो खींचे, गांव व समाज के लोगों को दिखाने का डर दिखाकर किया रेप 

 एससीएसटी की महिला के जबरन फोटो खींचे, गांव व समाज के लोगों को दिखाने का डर दिखाकर किया रेप 

 भीलवाड़ा हलचल न्यूज। 
एससीएसटी की महिला के जबरन फोटो खींचने के बाद ये फ ोटो गांव व समाज के लोगों को दिखाने का डर दिखाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट रेप व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 
पुलिस ने बताया कि बनेड़ा क्षेत्र और अभी भीलवाड़ा में रहने वाली 35 साल की एससीएसटी की एक महिला ने राधाकिशन गुर्जर के खिलाफ रिपोर्ट  दी। महिला ने इस रिपोर्ट में बताया कि आरोपित राधाकिशन गुर्जर ने करीब  7- 8 महीने पूर्व परिवादिया का पीछा कर बात करने के लिये जोर डालता ।   मना करने पर भी नही माना।  एक दिन एकान्त में देखकर परिवादिया के साथ जबरदस्ती फोटो खींच लिये। उन फोटो को गांव में समाज के लोगों को दिखाने का डर दिखाकर उसकी बुआ के घर व भीलवाडा में परिवादिया के कमरे पर आकर जबरन रेप किया। परिवादिया ने डर के मारे इस घटना के बारे में किसी को नही बताया,  लेकिन आरोपित उसके साथ परिवादिया के फोटो व वीडियो समाज के व गांव के लोगों को दिखाने का डर दिखा आये दिन रेप करने से परेशान हो चुकी थी । 
वह 9 मई की शाम 4 बजे अपने रिश्तेदार  के यहां मिलने के लिये गई । शाम के करीब 6 बजे  राधाकिशन  गुर्जर उसका पीछा करता हुआ आ गया। उसने फोटो व वीडियो दिखाकर रात में जबरन दो दफा परिवादिया की इच्छा के विरुद्ध दो बार संबंध बनाये। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।