boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

संगीत संस्थान की कार्यकारिणी का गठन

संगीत संस्थान की कार्यकारिणी का गठन

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिले के संगीत कलाकारों की संस्था श्री संगीत संस्थान की बैठक संस्थान के अध्यक्ष चैनसुख जांगिड़ की अध्यक्षता में सांगानेर कॉलोनी में स्थित भैरुनाथ बैकुंठधाम मंदिर परिसर में आयोजित की गई। बैठक में संस्थान के अध्यक्ष चैनसुख जांगिड़ ने सर्वप्रथम स्वागत उद्बोधन दिया जिसमें बैठक में पधारे सभी सदस्यों का शब्दों के माध्यम से स्वागत अभिनंदन किया। तत्पश्चात जांगिड़ ने संस्थान की कार्यकारिणी की घोषणा की जिसके अंतर्गत बद्री लाल गाडरी, रामस्वरूप वैष्णव, रणजीत सिंह नाथावत, देवी लाल मेघवंशी को संरक्षक, दिनेश अमरवासी, नारायण मेघवंशी,डॉ. दीपेश विश्‍नावत गणेश गंधर्व को उपाध्यक्ष, अमरीश पंवार सचिव, मनीष सोनी कोषाध्यक्ष व गणेश सुराणा को संगठन मंत्री, प्रदीप मस्ताना को सह संगठन मंत्री, कैलाश चंद्र रूपायली को सांस्कृतिक मंत्री, कैलाश लाछुड़ा, धर्मराज मेजा, अर्जुन राणा, भैरू पुरी सोपुरा को सह सचिव व सूरज वैष्णव को प्रचार प्रसार मंत्री, नारायण शर्मा को मीडिया प्रभारी एवं विक्रम बामणिया, भेरू लाल गाडरी, श्याम लाल वैष्णव, सुखदेव खांपा, मुकेश माली व हिमांशु पारीक को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया।

बैठक में संस्थान के संस्थापक अध्यक्ष जगदीश जागा ने संस्थान द्वारा हर महीने एक भव्य भजन संध्या रखने का प्रस्ताव रखा जिसका नव निर्वाचित सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने करतल ध्वनि से अभिनंदन करते हुए सर्व सम्मति से इस प्रस्ताव को पारित किया, साथ ही संस्थान द्वारा आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के लिए संस्थान के प्रत्येक कलाकार की सालभर में दो कार्यक्रमो में नि:शुल्क प्रस्तुतियां देने की जिम्मेदारी सुनिश्चित की गई। 

जनवरी महीने में संस्थान द्वारा जिले के सभी संगीत कलाकारों का नववर्ष स्नेह मिलन समारोह का विशाल आयोजन करने के विषय पर चर्चा की गई।साथ ही संस्थान के लिए जमीन लेने के बिन्दु पर भी विचार विमर्श किया गया। बैठक के अंत में संस्थान के नवनिर्वाचित सचिव अमरीश पंवार ने बैठक में पधारे सभी कलाकारों का आभार व्यक्त किया।

संबंधित खबरें