boltBREAKING NEWS

पूर्व राज्य मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का अपहरण

पूर्व राज्य मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का अपहरण

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस नेता और पूर्व राज्य मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का अपहरण कर लिया गया। कांग्रेस नेता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच में सीएएसटी और डीएसटी की टीम जांच में जुट गई है। 


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कांग्रेस नेता की 21 साल की बेटी अभिलाषा केसावत का प्रतापनगर थाना इलाके से अपहरण हो गया। गोपाल केसवात ने कहा कि उनकी बेटी सोमवार शाम करीब पांच बजे सब्जी खरीदने गई हुई थी। शाम छह बजे उसका फोन आया कि पापा मेरे पीछे कुछ लड़के लगे हुए हैं। तुरंत गाड़ी लेकर आ जाओ। इसके बाद कांग्रेस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन वहां न बेटी मिली और न उसकी स्कूटी। उनकी बेटी का मोबाइल भी बंद आ रहा है।



चार लोगों पर केस दर्ज
गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। गोपाल केसावत ने चार लोग जय सिंह, विजेंद्र, देवेन्द्र और राधा पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने चारों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। गोपाल केसावत ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले ही इन चारों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।