boltBREAKING NEWS

गुजरात में अलग-अलग सड़क हादसों में दो बच्चों समेत चार की मौत

गुजरात में अलग-अलग सड़क हादसों में दो बच्चों समेत चार की मौत

गुजरात के तीन शहरों में पिछले 12 घंटों के दौरान हुए तीन हादसों में दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई है. शुक्रवार सुबह सूरत शहर से एक दर्दनाक दुर्घटना में, एक ट्रक ने एक दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई, जिसे उनकी मां चला रही थी. महिला अपने दोनों बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी. हैप्पी और समर्थ नाम के दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई.

दो बच्चों समेत कई की मौत
सूरत के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ओंकार चौधरी ने मीडिया को बताया कि स्कूल ड्रेस में दो बच्चों समेत तीन लोगों को लाया गया था, दोनों की मौत हो गई थी. डॉक्टर ने कहा कि उनकी मां की हालत गंभीर थी. ट्रक चालक ट्रक छोड़कर दुर्घटनास्थल से फरार हो गया. शुक्रवार सुबह एक अन्य दुर्घटना में मेहसाणा शहर में एक कॉलेज छात्र राज्य परिवहन की बस के पिछले पहियों के नीचे कुचल गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छात्र जब बस में चढ़ने का प्रयास कर रहा था तो चालक ने बस स्टार्ट कर दी, जिससे छात्र जमीन पर गिर पड़ा और पहियों के नीचे दब गया.

भावनगर शहर में गुरुवार को पहाड़ी पार्क क्षेत्र में सड़क किनारे टहल रहे एक अधेड़ को कार ने टक्कर मार दी. चालक ने स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो दिया और युवक को कुचल दिया. कार चालक दुर्घटनास्थल से फरार हो गया है.

कुछ दिन पहले वडोदरा में हुआ था हादसा
कुछ दिन पहले अक्टूबर के महीने में वडोदरा के कपूराई ब्रिज राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निजी बस और ट्रेलर ट्रक की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. सहायक पुलिस आयुक्त जी डी पलसाना ने कहा था, मुंबई जा रही यात्री बस सुबह 4 बजे ओवरटेक करने की कोशिश में एक कंटेनर ट्रक से टकरा गई. एसीपी ने कहा कि, 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 ने सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया