boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

निम्बाहेड़ा में निःशुल्क नैत्र चिकित्सा शिविर 28 को

निम्बाहेड़ा में निःशुल्क नैत्र चिकित्सा शिविर 28 को

निम्बाहेड़ा । श्रीमती ओमवती शर्मा जन सेवा ट्रस्ट एवं राजस्थान पेंशनर समाज निम्बाहेड़ा के तत्वाधान में गोमाबाई नैत्रालय नीमच के सहयोग से जिला अंधता निवारण समिति चित्तौैड़गढ़ की अनुमति एवं प्रशासनिक स्वीकृति से 28 नवम्बर  रविवार को प्रातः 10 बजे से दोपहर तीन बजे तक विशाल निःशुल्क नैत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन कम्यूनिटी सेन्टर आदर्श काॅलोनी निम्बाहेड़ा में किया जा रहा है। शिविर प्रभारी मानमल शर्मा ने बताया कि शिविर में रोगियो की आंखो की जांच कर नजर, चश्मे, कालापानी, मातियाबिन्द, नासुर आंख के पर्दे की बीमारी आदि की जांच निःशुल्क की जावेगी।
शिविर संचालक यशवंत कदम के अनुसार आपरेशन योग्य मरीजों के मोतियाबिन्द आपरेशन लेन्स प्रत्यारोपण गोमा बाई चिकित्सालय नीमच में किये जावेंगे। मरीजांे के भोजन लाने ले जाने की व्यवस्था पेंशनर समाज द्वारा निःशुल्क की जावेगी।
शिविर प्रभारी ने बताया की शिविर में दवाईयां, चश्मे आदि निःशुल्क प्रदान किये जावेंगे। आपरेशन पश्चात परीक्षण एक सप्ताह बाद एवं एक माह पेंशनर भवन निम्बाहेड़ा में किया जावेगा। शि‍वि‍र प्रभारी ने इस निःशुल्क सेवा का अधिक से अधिक लाभ लेने का आग्रह किया है।
 

संबंधित खबरें