boltBREAKING NEWS

उदय फुटबॉल क्लब द्वारा मैत्री मैच आयोजित

उदय फुटबॉल क्लब द्वारा मैत्री मैच आयोजित

निंबाहेड़ा । नगर के ग्रास फील्ड जनता मैदान पर रविवार को विश्व फुटबॉल मेला प्रारंभ होने के उपलक्ष्य में उदय फुटबॉल क्लब(UFC) के तत्त्वावधान में उदय फुटबॉल क्लब जूनियर बनाम हीरोज फुटबॉल क्लब बाड़ी जूनियर अंडर 15 के उभरते प्रतिभाशाली खिलाड़ी छात्रों के मध्य मैत्री मैच का आयोजन किया गया।मैत्री मैच के पश्चात जिला फुटबॉल संघ अध्यक्ष पूरण जी आंजना की और से पारितोषिक वितरण किया गया।

मैच के मुख्य अतिथि विधानसभा युवक कांग्रेस अध्यक्ष एवं जिला क्रीड़ा परिषद उपाध्यक्ष जसवंत सिंह आंजना थे विशिष्ट अतिथि के रूप में नगरपालिका पार्षद राजेश सांड, आंजना युवा शक्ति के अध्यक्ष नितेश आंजना, जिला फुटबॉल संघ सचिव फैसल खान,खेलप्रेमी आबिद खान ठेकेदार, एन एस यू आई जिला उपाध्यक्ष मुकेश धाकड़ थे।अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच प्रारम्भ करवाया।

उदय फुटबॉल क्लब के मैनेजर रफीक खान ने बताया कि प्रदर्शन मैच में उदय फुटबॉल क्लब निंबाहेड़ा ने हीरोज फुटबॉल क्लब बाड़ी को 6-0 से पराजित किया। उदय फुटबॉल क्लब की ओर से सुनील लोहार ने दो गोल किए एवं अयान खान,दानिश मेव,अर्जुन पीरा, रोहित दशोरा उर्फ हिटमैन ने एक-एक गोल किए। उदय फुटबॉल क्लब के समीर अहमद उर्फ मोनू ने बताया कि मैच समाप्ति पर अतिथियों द्वारा टीमों को विजेता उपविजेता ट्राफी भेंट की गई साथ ही मैच में निष्पक्ष व सराहनीय रेफरी की भूमिका निर्वहन करने वाले उदय फुटबॉल क्लब के प्रशिक्षक व मैच रेफरी रईस अहमद को तथा बाड़ी के सौरभ गर्ग और निंबाहेड़ा के सुनील लोहार को बेस्ट प्लेयर का इनाम दिया गया।इस अवसर पर सोहेल अहमद, शकील खान,दिलीप गर्ग सहित बड़ी संख्या में उपस्थित खेलप्रेमियों ने मैच का आनंद लिया।