boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

गौतम गंभीर को आईएसआईएस-कश्मीर से मिली जान से मारने की धमकी

गौतम गंभीर को आईएसआईएस-कश्मीर से मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि उन्हें और उनके परिवार को आईएसआईएस-कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है।
गंभीर के निजी सचिव द्वारा दायर शिकायत में कहा गया, "हमें 23 नवंबर को रात 9.32 बजे सांसद गौतम गंभीर की आधिकारिक आईडी पर आईएसआईएस-कश्मीर से एक ईमेल प्राप्त हुआ है।"
इस मामले में आईएएनएस ने जिस मेल को हासिल किया है उसमें लिखा गया है, "हम आपको और आपके परिवार को मारने जा रहे हैं।" पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दिल्ली सांसद के आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।विशेष रूप से, 40 वर्षीय क्रिकेटर से राजनेता बने, एक कट्टर राष्ट्रवादी, कश्मीर में आतंकवाद के मुद्दे पर बेहद मुखर रहे हैं।
इससे पहले दिसंबर 2019 में भी, गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया था और आरोप लगाया था कि उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने तब पुलिस से मामला दर्ज करने और अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया था।

संबंधित खबरें