boltBREAKING NEWS

लड़कों को छेड़ती हैं लड़कियां, गुरुजी को लिखा पत्र, कहा- रसगुल्ला, लल्ला बुलाती हैं...

लड़कों को छेड़ती हैं लड़कियां, गुरुजी को लिखा पत्र, कहा- रसगुल्ला, लल्ला बुलाती हैं...

औरैया। अभी तक स्कूल हो या सड़क लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहे हैं लेकिन औरैया में वायरल एक पत्र से मामला उलट गया है। यहां लड़कियों से परेशान होकर छात्रों ने गुरुजी को पत्र लिखा है, जो इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। परेशान छात्रों ने गुरुजी से गुहार लगाते हुए लिखा है- लड़कियां रसगुल्ला, लल्ला और डामर बुलाती हैं..। इसके अलावा पत्र बहुत कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़कर हंसी आना लाजमी है।

कहां का है मामला : तैय्यापुर जवाहर नवोदय विद्यालय कैंपस के छात्रों का गुरुजी को लिखा पत्र वायरल हो रहा है। यह पत्र प्राचार्य को संबाेधित है और इसके विषय में लड़कियों को छात्रों से माफी मांगने की बात लिखी है। जिस बात से परेशान हैं वो भी लिखा है और पत्र में कहा गया है कि उन्हें लड़कियां उनके नाम से नहीं पुकारती हैं और गलत शब्द भी कहती हैं।

पत्र का मजमून कुछ इस तरह से है

सेवा में

श्रीमान प्रचार्य जी

जवाहर नवोदय विद्यालय

तैय्यापुर औरैया

विषय : कक्षा सात अ की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगाने हेतु।

मोहदय,

सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात अ के छात्र हैं कि हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो। और लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं अभिनेष से डामर कहती हैं और अनमोल से रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो। लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं और गाना गाती हैं और डॉयलॉग बाजी करती हैं। ओम् फोम् धर्राटे काट रही हैं।

सधन्यवाद।

प्राचार्य ने कही ये बात : प्राचार्य संजीव गुप्ता ने बताया कि पत्र को संज्ञान में लिया है। दो महीने पहले यह शिकायत की गई थी। वार्डन, शिक्षकों ने छात्र-छात्राओं को समझाया था। 28 अप्रैल को परीक्षा समाप्त होने से जूनियर कक्षाओं के विद्यार्थी अपने अपने घर चले गए हैं। उनके वापस आने पर पत्र के बाबत जानकारी की जाएगी।