boltBREAKING NEWS

सवा दो लाख रुपये देकर ब्याह रचाया, शादी के दो माह बाद ही नकदी व जेवरात लेकर रफूचक्कर हुई दुल्हन, अब भेजने के बदले कर रहे हैं 5 लाख की मांग

सवा दो लाख रुपये देकर ब्याह रचाया, शादी के दो माह बाद ही नकदी व जेवरात लेकर रफूचक्कर हुई दुल्हन, अब भेजने के बदले कर रहे हैं 5 लाख की मांग

 भीलवाड़ा हलचल न्यूज. 
सवा दो लाख रुपये लेकर ब्याह रचाने वाली दुल्हन फेरे लेने के दो माह बाद ही दुल्हे के घर से नकदी व जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गई। दुल्हन को भेजने के बदले 5 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। ऐसे में पीडि़त ने जहाजपुर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। 
जहाजपुर थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने हलचल को बताया कि जहाजपुर निवासी वासूदेव पुत्र राजेंद्र सोनी ने 12 मई 22 को थाने में रिपोर्ट दी कि जनवरी 2022 मे  बरेली, यूपी के मैरिज ब्यूरो संचालक अनूप सोनी के सम्पर्क में आया। इसके बाद ऐटा निवासी  लडकी काजल  के साथ आपसी सहमति से सम्बंध तय हो गया।  इसके बदले में 2 लाख रुपये दिये। यह राशि फोन पे के जरिये दी गई। इसके बाद 4 मार्च 2022 को दोनों का विवाह कर दिया था। शादी के बाद दोनों पति- पत्नी के रूप में जीवन यापन कर रहे थे। 
 11 मई 2022 को परिवादी को सुबह पता चला कि उसकी पत्नी काजल घर पर नही है। वासूदेव ने परिवार के साथ मिलकर कमरे की तलाशी ली तो सोने का मंगलसूत्र, अगूंठी, दो ब्रासलेट, सोने की चैन, कान की झूमकिया, पायजेब व नकद 47हजार 500 रुपये और ओपो कंपनी का मोबाइल नहीं मिला। 
वासुदेव ने तलाश व जानकारी की तो काजल के पिता अनिल वर्मा व परिवार से बात की तो वे, 5 लाख रुपये की मांग करते हुये कहने लगे कि यह राशि देने पर ही काजल तुम्हारी पत्नी बनकर रह सकती है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज लिया। जांच थाना प्रभारी नायक स्वयं कर रहे हैं।