boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

उलाहना न बर्दाश्त कर सके बजरी माफिया, युवकों को पीटा, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम किया

उलाहना न बर्दाश्त कर सके बजरी माफिया, युवकों को पीटा, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम किया

शाहपुरा। जिले के जहाजपुर क्षेत्र में बेलगाम हुए बजरी माफियाओं ने शुक्रवार शाम को दो अलग-अलग जगहों पर मारपीट की घटनाओं को अंजाम दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने एमडीआर-7 बिधंयाभाटा के यहां पर आधा घंटे तक जाम लगाया। पुलिस उपाधीक्षक की समझाइश के बाद जाम खुला।


घाटी का बाड़ा गांव में स्थित दुकानों के बाहर से तेज रफ्तार से अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर निकालकर ले जाने पर उलहाना दिया। ग्रामीणों ने कहा कि गांव की सड़क पर बच्चे, बूढ़े सहित लोग आते-जाते हैं।ट्रैक्टर धीरे चलाया करो, दुर्घटना हो जाएगी। इस बात को लेकर बजरी माफियाओं ने ग्रामीणों को धमकाया कि तुम्हारे परिवार के लोगों को कुचल कर मार डालेंगे, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को थाने में दी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से बेखौफ माफियाओं ने शुक्रवार को दो अलग-अलग जगहों पर मारपीट कर घटना को अंजाम दिया।

मारपीट की घटना पर गुस्साएं ग्रामीणों ने एमडीआर-7 बिधंयाभाटा में आधे घंटे तक रोड को जाम कर दिया। जाम लगने की सूचना पर जहाजपुर पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से समझाइश कर जाम को खुलवाया। पुलिस ने तीनों घायलों का मेडिकल करवा कर घायलों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।