boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

  गुजरात की गैंग ने चुराई थी गंगापुर व रायपुर क्षेत्र से बकरे-बकरियां, पूछताछ में हुआ खुलासा

  गुजरात की गैंग ने चुराई थी गंगापुर व रायपुर क्षेत्र से बकरे-बकरियां, पूछताछ में हुआ खुलासा

 भीलवाड़ा हलचल। जिले के गंगापुर व रायपुर थाना इलाके में बकरे-बकरियां चोरी की वारदातों  को गुजरात की गैंग ने अंजाम दिया था।  यह खुलासा गैंग के पकड़े गये एक सदस्य ने राजसमंद जिले की आमेट पुलिस की पूछताछ में किया है। इस संबंध में भीलवाड़ा पुलिस ने भी आमेट जाकर इस बदमाश से पूछताछ की है। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, आमेट थाना सर्किल में पिछले दिनों मुठभेड़ के के बाद गुजरात के मोडासा जिले के चांद टेकरी, टेकरीवाली मस्जिद गली निवासी हबीब पुत्र साबिर हुसैन को गिरफ्तार किया था।  आरोपित हबीब ने पुलिस पूछताछ में भीलवाड़ा, राजसमंद व चित्तौडग़ढ़ में कइ्र जगहों से बकरियां चुराना कबूल किया।
इनमें भीलवाड़ा जिले की पर्बती, भीलों का बाडिय़ा थाना रायपुर व टपरियाखेड़ी गंगापुर में दिसंबर माह में हुई वारदातें शामिल हैं। बता दें कि परबती निवासी भोजा गुर्जर के बाड़े में बंधी 44 में से 19 भेडें और 2 बकरियां चोरी हुई थी। इसके अलावा गंगापुर थाना इलाके में डेढ़ लाख रुपये कीमत की बकरियां व बकरे चोरी हो गये थे। इस गैंग के सदस्य के पकड़े जाने की सूचना पर रायपुर थाना प्रभारी ने आमेट जाकर उक्त बदमाश से वारदात  के बारे में पूछताछ की थी।  

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers