boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

बच्चों और परिवार को मारने की धमकी देकर जवान की पत्नी से संबंध बनाए,  भगा ले गया

बच्चों और परिवार को मारने की धमकी देकर जवान की पत्नी से संबंध बनाए,  भगा ले गया

सीकर

सेना में तैनात एक जवान की पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकी दी। उसके बाद धमकाकर भगा कर ले गया। जवान ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है। मामला सीकर के नीमकाथाना का है।

नीमकाथाना इलाके के रहने वाले जवान ने पुलिस को बताया कि वह जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी पर तैनात है। ऐसे में पत्नी और उसके दोनों बेटे नीमकाथाना में ही रहते हैं। पड़ोसी विक्रम ने बच्चों और परिवार को मारने की धमकी देकर उसकी पत्नी से संबंध बनाए और अब अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। घरवालों ने विक्रम को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माना। 16 जून को जब जवान अपने घर आया तो उसे अपनी पत्नी और पड़ोसी विक्रम के बात करने की रिकॉर्डिंग भी अपनी पत्नी के फोन में मिली। जवान की पत्नी ने उससे काफी लड़ाई-झगड़ा किया और मारने पर उतारू हो गई। जिसके बाद जवान ने अपने ससुर को घर पर बुलाया और समझाइश की। जवान ने रिपोर्ट में बताया कि 17 जून की सुबह 9:30 बजे के करीब पड़ोसी विक्रम उसकी पत्नी ब्लैकमेल कर अपने साथ भगाकर किडनैप कर ले गया। उसकी पत्नी के लाखों के जेवरात,10 हजार नगदी , क्रेडिट कार्ड और एटीएम कार्ड भी ले गया। फिलहाल जवान की रिपोर्ट नीमकाथाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।