boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

पूरी फीस लेने के बाद भी कॉलेज में जमा करवाई आधी, तीन युवकों ने एसपी को दी रिपोर्ट

पूरी फीस लेने के बाद भी कॉलेज में जमा करवाई आधी, तीन युवकों ने एसपी को दी रिपोर्ट

भीलवाड़ा BHN
शक्करगढ़ थाना क्षेत्र निवासी तीन युवकों ने शुक्रवार को एसपी को एक रिपोर्ट दी जिसमें उन्होंने एक युवक पर फीस लेकर कॉलेज में पूरी फीस जमा नहीं कराने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही करने की मांग की है।
बाकरा निवासी चेतन मीणा और उरणा निवासी आशीष सौलंकी व कन्हैयालाल खटीक ने एसपी को दी रिपोर्ट में बताया है कि चेतन के मित्र विक्रम कंजर के माध्यम से वे अमन कंजर के संपर्क में आए जिसने उनका माधवगढ़ यूनिवर्सिटी में डीपीएड में एडमिशन कराया। विश्वास करके चेतन ने अमन को 127400 रुपए दे दिए जिसमें से अमन ने कॉलेज में 58000 रुपए ही जमा कराए। इसी प्रकार आशीष से 110000 रुपए लेकर 54000 और कन्हैयालाल से 98000 रुपए लेकर कॉलेज में 54000 रुपए ही जमा कराए। अब कॉलेज वाले फीस की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अमन से कहा तो उसने कहा कि उसे पैसे हड़पने थे जो उसने हड़प लिए। वह पैसे लौटाने से इनकार कर रहा है और मांगने पर जान से मारने सहित झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहा है। तीनों युवकों ने अमन कंजर के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए शक्करगढ़ पुलिस को आदेश देने की मांग की है।