boltBREAKING NEWS

हाथ में हथकड़ी, नजरें झुकाए मायूस से क्यों खड़े जेठालाल, किस गुनाह की मिल रही ऐसी सजा! 

हाथ में हथकड़ी, नजरें झुकाए मायूस से क्यों खड़े जेठालाल, किस गुनाह की मिल रही ऐसी सजा! 

हाथों में हथकड़ी पहने मायूस से खड़े जेठालाल को जो भी इस रूप में देख रहा है वो हैरान है. सवाल यही है कि आखिर जेठालाल ने ऐसा क्या कर दिया कि उन्हें सलाखों के पीछे जाने की नौबत आ गई है. 

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वो होने जा रहा है जो पहले कभी नहीं हुआ. जेठालाल कितने ईमानदार हैं वो हर कोई जानता है लेकिन फिर ऐसे शख्स के हाथो में हथकड़ी क्यो? आखिर किस वजह से नजरें उठाकर नहीं बल्कि नजरें झुकाकर मायूस से खड़े हैं जेठालाल? उन्होंने कौन सा ऐसा जुर्म कर दिया है कि उन्हें ऐसी सजा मिल रही है. सभी गोकुलधामवासी इस वक्त यही सोच रहे हैं कि भला जेठालाल ने ऐसा क्या कर दिया कि उनके हाथों में यूं हथकड़ी लगानी पड़ी और अब उन्हें जेल भी जाना पड़ेगा. 

गहनों की चोरी का लगा इल्जाम
गोकुलधामवालों की छोटी सी लापरवाही अब जेठालाल पर भारी पड़ गई है वो हो गया है जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था. पोपटलाल ने जो गहने भिड़े को रखवाली के लिए दिए थे वो एक-एक कर पूरी गोकुलधाम सोसायटी में घूम आए और फिर कहीं गायब हो गए. आखिरकार पुलिस को बुलाया गया और वो आखिरकार इसी निष्कर्ष पर निकलीं कि सभी गोकुलधाम वालों की तलाशी ली जाएगी. और ऐसा ही हुआ भी. वहीं गहने भी मिल गए लेकिन जेठालाल के घर से. जिसके बाद हर किसी के सामने तस्वीर साफ हो गई है. पुलिस को लग रहा है कि इसके पीछे जेठालाल ही हैं. उन्होंने ही पोपटलाल के गहने अलमारी में छिपाकर रखे थे. 

क्या वाकई चोर हैं जेठालाल
खैर जो भी ये बात सुन रहा है उन्हें तो इस पर यकीन ही नहीं आ रहा. कोई भी ये बात मानने तो राजी ही नहीं कि जेठालाल गहनों की चोरी कर सकता है. लेकिन गहने मिल हैं जेठालाल की अलमारी से. ऐसे में कुछ तो गड़बड़ है और ये गड़बड़ कैसे हुई है ये बात खुद जेठालाल को भी समझ नहीं आ रही और ना ही उन्हें इस मुसीबत से बचने का कोई रास्ता ही सूझ रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई जेठालाल ने ही ये गहने चुराए हैं या फिर मामला कुछ और है.